आनलाइन शापिग के नाम पर युवक को ठगा

गद्दीखेड़ी गांव के रहने वाले युवक को आनलाइन घड़ी मंगाना भारी पड़ गया। पुलिस को दी गई शिकायत में गद्दीखेड़ी गांव निवासी रोहित ने बताया कि 14 जनवरी को उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से काल आई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Jan 2022 01:00 AM (IST) Updated:Fri, 21 Jan 2022 01:00 AM (IST)
आनलाइन शापिग के नाम पर युवक को ठगा
आनलाइन शापिग के नाम पर युवक को ठगा

जागरण संवाददाता, रोहतक : गद्दीखेड़ी गांव के रहने वाले युवक को आनलाइन घड़ी मंगाना भारी पड़ गया। पुलिस को दी गई शिकायत में गद्दीखेड़ी गांव निवासी रोहित ने बताया कि 14 जनवरी को उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से काल आई। फोन करने वाले ने कहा कि यदि उनकी साइट से पांच हजार रुपये की शापिग करते हैं तो 40 प्रतिशत की छूट मिलेगी और एक एलइडी भी फ्री मिलेगी। इस पर रोहित ने 5500 रुपये की घड़ी आनलाइन बुक कर दी। पीड़ित का कहना है कि उसे ना तो घड़ी मिली और उसके खाते से दो बार में 25190 रुपये भी निकाल लिए गए। पीड़ित की शिकायत पर बहुअकबरपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। चोरी का ओरोपित पकड़ा

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर के डेयरी मुहल्ले में रात के समय मकान का ताला तोड़कर चोरी कर रहे एक आरोपित को रंगेहाथ पकड़ लिया गया। जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। डेयरी मुहल्ले के रहने वाले राजेंद्र ने बताया कि बुधवार रात वह अपने परिवार के साथ अंदर वाले मकान में सो रहा था। तड़के करीब 3 बजे उसकी आंख खुली, जिसके बाद वह बाहर वाले मकान के पास पहुंचा। वहां पर मकान का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो एक युवक अलमारी से सामान चोरी कर रखा था। जिसे मौके पर ही पकड़ लिया गया। आरोपित ने अपना नाम डेयरी मुहल्ला निवासी कर्मबीर बताया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। जिसके बाद आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया गया। राजेंद्र की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी