मोखरा में मेडिकल स्टोर खोलने की रंजिश में गोली मारकर केमिस्ट की हत्या

मेडिकल स्टोर खोलने की रंजिश को लेकर रोहतक के मोखरा गांव में केमिस्ट की हत्या कर दी गई। दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Tue, 24 Jul 2018 07:56 PM (IST) Updated:Tue, 24 Jul 2018 08:57 PM (IST)
मोखरा में मेडिकल स्टोर खोलने की रंजिश में गोली मारकर केमिस्ट की हत्या
मोखरा में मेडिकल स्टोर खोलने की रंजिश में गोली मारकर केमिस्ट की हत्या

जेएनएन, सांपला (रोहतक)। मोखरा गांव के केमिस्ट की खेड़ी साध गांव के पास धारदार हथियार से वार कर और गोली मारकर हत्या कर दी गई। केमिस्ट का शव आइएमटी में सड़क किनारे पड़ा मिला। मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने पांच आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आशंका जताई जा रही है कि हत्या मेडिकल स्टोर खोलने की रंजिश को लेकर की गई है।

पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में भी लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। जांच में सामने आया है कि मृतक खरावड़ गांव में मेडिकल स्टोर खोलने की तैयारी कर रहा था। इस वजह से दूसरे मेडिकल स्टोर संचालक ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

पुलिस के अनुसार मोखरा गांव निवासी नसीब (22) पुत्र दिलबाग खरावड़ गांव में मेडिकल स्टोर खोलने की तैयारी कर रहा था। उसने गांव में दुकान किराये पर ले ली थी और उसमें फिटिंग का काम करा रहा था। परिजनों के अनुसार, नसीब रोजाना सुबह गांव से दुकान पर जाता था और रात दस बजे तक घर वापस आ जाता था। मगर गत देर रात तक घर नहीं लौटा।

परिजनों ने उसकी इधर-उधर तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। सुबह उसका शव खेड़ी साध गांव के पास आइएमटी में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। उसके सिर पर धारदार हथियार से वार कर और गोली मारकर हत्या की गई थी। मौके से गोली का खोल बरामद भी हुआ है। इसके अलावा शरीर पर भी कई स्थानों पर चोट के निशान भी मिले हैं।

मृतक के पिता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि करीब सात-आठ दिन पहले नसीब का खरावड़ गांव निवासी सुमित, अमित, राजेश, रविंद्र और रामफल के साथ मेडिकल स्टोर खोलने को लेकर झगड़ा हुआ था। आरोपित पहले से ही वहां पर मेडिकल स्टोर चलाते हैं। उन्होंने मेडिकल स्टोर खोलने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इसी रंजिश के कारण उन्होंने साजिश के तहत हत्या की है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी