पूर्व मुख्यमंत्री के रिश्तेदार पर मारपीट का केस दर्ज

होटल संचालक से मारपीट के मामले में पूर्व सीएम के रिश्तेदार व उनके पीए रह चुके सूर्यदेव दहिया पर सिविल लाइन थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 07:09 AM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 07:09 AM (IST)
पूर्व मुख्यमंत्री के रिश्तेदार पर मारपीट का केस दर्ज
पूर्व मुख्यमंत्री के रिश्तेदार पर मारपीट का केस दर्ज

जागरण संवाददाता, रोहतक : होटल संचालक से मारपीट के मामले में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के रिश्तेदार व उनके पीए रह चुके सूर्यदेव दहिया पर सिविल लाइन थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी कब्जे में ले ली है।

आदर्श नगर निवासी रमन अरोड़ा ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि शीला बाईपास के नजदीक उनका होटल है। सोमवार रात करीब आठ बजे पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के रिश्तेदार व उनके पीए रह चुके सूर्यदेव दहिया वहां पर पहुंचे। उन्होंने ड्रिक कराने के लिए कहा, जिस पर होटल संचालक ने कोरोना संक्रमण का हवाला देते ड्रिक कराने से मना कर दिया। इसके बाद सूर्यदेव दहिया ने अपने भांजे को बुलाया, जिसके साथ एक अन्य युवक भी आया। उन्होंने आते ही मारपीट की। होटल संचालक ने उन्हें समझाने का प्रयास किया। थोड़ी देर बाद कई व्यक्ति गाड़ी में सवार होकर आए। उन्होंने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद आरोपित वहां से फरार हो गए। पूरा घटनाक्रम वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पता चलने पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले ली है, जिसकी जांच की जा रही है। शिकायत के आधार पर सूर्यदेव दहिया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पैसे का लेनदेन है : सूर्यदेव दहिया

सूर्यदेव दहिया का कहना है कि होटल् संचालक के साथ उनका रुपये का लेनदेन है। इसकी एवज में चैक भी दिया गया है। रुपये लेने गए थे। लेकिन उसने दु‌र्व्यवहार किया और रुपये देने से इन्कार कर दिया। इसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। उसके साथ न तो मारपीट की और न ही अपहरण का कोई प्रयास किया। इस मामले में पार्टी की छवि खराब करने का प्रयास किया गया है।

chat bot
आपका साथी