रोहतक में ट्रेन ड्राइवर की होशियारी से टला बड़ा हादसा, टूटी हुई थी पटरी

रोहतक में ड्राइवर की होशियारी से बड़ा रेल हादसा टल गया। रोहतक में इस सप्ताह यह तीसरा मामला है जब बड़ा रेल हादसा टला।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sat, 07 Apr 2018 12:09 PM (IST) Updated:Sat, 07 Apr 2018 05:07 PM (IST)
रोहतक में ट्रेन ड्राइवर की होशियारी से टला बड़ा हादसा, टूटी हुई थी पटरी
रोहतक में ट्रेन ड्राइवर की होशियारी से टला बड़ा हादसा, टूटी हुई थी पटरी

जेएनएन, रोहतक। यहां के अस्थल बोहर रेलवे स्टेशन के पास कालिंदी एक्सप्रेस पटरी से उतरते-उतरते बच गई। दरअसल, यहां पटरी बीच में से टूटी हुई थी। ड्राइवर को जब इसका पता लगा तो उसने अचानक ब्रेक मार लिया, जिससे यात्रियों को झटका लगा। ड्राइवर सूझबूझ से बड़ा रेल हादसा टल गया। बता दें, रोहतक में इस सप्ताह यह तीसरा मामला है जब बड़ा रेल हादसा टल गया।

उधर, अचानक ट्रेन का ब्रेक लगने से यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। यात्रियों को जब पटरी टूटी होने का पता चला तो उन्होंने भगवान का शुक्रिया अदा किया कि आज बच गए। कालिंदी एक्सप्रेस के गुजरने से कुछ देर पहले इसी ट्रेक से गोरखधाम एक्सप्रेस ट्रेन भी गुजरी थी। 

ट्रेन का ट्रेक टूटे होने की सूचना जब अधिकारियों को मिली तो हड़कंप मच गया। आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच की। जब यहां से कालिंदी एक्सप्रेस गुजर रही थी तो उसकी 20 किलोमीटर प्रति घंटा थी।

बता दें, दो दिन पूर्व मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से चलकर दिल्ली के रास्ते रोहतक होते हुए फिरोजपुर कैंट जाने वाली गाड़ी संख्या 12137 पंजाब मेल के इंजन में रेलवे ट्रैक का एक टुकड़ा फंस गया था। हालांकि ट्रेन की स्पीड कम होने के कारण बड़ा हादसा टल गया।

यह भी पढ़ेंः रोहतक में ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने की आटो में जा रही नेशनल कराटे खिलाड़ी से छेड़छाड़

chat bot
आपका साथी