मौसरे भाई के साथ मिलकर की थी नाना की हत्या

- ताजा माजरा में हुई रामपाल की हत्या के मामले में एक और आरोपित गिरफ्तार जागरण संवाददाता रोहतक ताजा माजरा में हुई बुजुर्ग की हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपित को सीआइए-1 की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Apr 2019 06:07 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2019 06:07 PM (IST)
मौसरे भाई के साथ मिलकर की थी नाना की हत्या
मौसरे भाई के साथ मिलकर की थी नाना की हत्या

जागरण संवाददाता, रोहतक : ताजा माजरा में हुई बुजुर्ग की हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपित को सीआइए-1 की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

प्रभारी बिजेंद्र भंडारी ने बताया कि पिछले माह ताजा माजरा गांव निवासी 65 वर्षीय रामपाल की उसके ही घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपित रामपाल के पोते विकास उर्फ विक्की को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं विकास की मौसी का लड़का राकेश और एक अन्य साथी सचिन फरार चल रहा था। सहायक उप निरीक्षक नफे सिंह की टीम ने जींद रोड से सोमवार को आरोपित राकेश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के पास से पिस्तौल बरामद हुई है। जांच में सामने आया कि रामपाल आरोपित राकेश का नाना लगता था। विकास का जमीन को लेकर अपने दादा रामपाल के साथ विवाद चल रहा था। विकास का साथ देने के लिए ही राकेश हत्याकांड में शामिल हुआ था। फरार चल रहे तीसरे आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी