खेड़ीसाध में दिनदहाड़े दुकानदार से 70 हजार लूटे, सीसीटीवी में कैद

जागरण संवाददाता रोहतक आइएमटी थाना क्षेत्र के खेड़ीसाध गांव में बाइक सवार तीन बदमाशों ने

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2021 05:30 AM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2021 05:30 AM (IST)
खेड़ीसाध में दिनदहाड़े दुकानदार से 70 हजार लूटे, सीसीटीवी में कैद
खेड़ीसाध में दिनदहाड़े दुकानदार से 70 हजार लूटे, सीसीटीवी में कैद

जागरण संवाददाता, रोहतक : आइएमटी थाना क्षेत्र के खेड़ीसाध गांव में बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े मनी ट्रांसफर करने वाले दुकानदार से 70 हजार रुपये लूट लिए। सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस और सीआइए मौके पर पहुंची। लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं चल सका।

खेड़ीसाध गांव निवासी दीपक कुमार की गांव के अंदर ही मनी ट्रांसफर और रेलवे टिकट बुकिग की दुकान है। दोपहर करीब दो बजे बाइक सवार तीन बदमाश वहां पर पहुंचे। जिसमें दो बदमाश दुकान के अंदर घुस गए, जबकि एक बदमाश दुकान के बाहर खड़ा रहा। बदमाशों ने दुकानदार दीपक पर पिस्तौल तान दी और वहां पर मौजूद एक ग्राहक को भी गन प्वांइट पर ले लिया। इसके बाद दुकानदार से 70 हजार रुपये लूट लिए। विरोध करने पर जान से मारने की भी धमकी दी। वारदात के बाद आरोपित गांव की गलियों से होकर वहां से फरार हो गए। बदमाश बिना नंबर प्लेट की स्पैंलेंडर बाइक पर सवार होकर आए थे। आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस ने नाकाबंदी भी की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

पूरा घटनाक्रम वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। दुकान के अंदर दो आरोपित घुसे थे। एक बदमाश ने काउंटर के पास खड़े होकर दुकानदार दीपक पर पिस्तौल तान दी, जबकि दूसरा बदमाश अंदर आया। हालांकि समय उसने पिस्तौल निकाली वह नीचे भी गिर गई थी। इसके बाद उसने वहां पर खड़े ग्राहक को धमकी दी कि यदि शोर मचाया तो जान से मार दिया जाएगा। दो मिनट के अंदर पूरी वारदात को अंजाम दिया गया।

chat bot
आपका साथी