डीसी व एसपी को दी जेल भरो आंदोलन की सूचना

जागरण संवाददाता, रोहतक : जाट युवा एकता मंच के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक क

By Edited By: Publish:Sat, 30 Apr 2016 01:01 AM (IST) Updated:Sat, 30 Apr 2016 01:01 AM (IST)
डीसी व एसपी को दी जेल भरो आंदोलन की सूचना

जागरण संवाददाता, रोहतक : जाट युवा एकता मंच के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक को एक मई को हो रहे जेल भरो आंदोलन की सूचना दी। मंच के संयोजक सतीश राणा, नवीन मलिक व विनित धनखड ने बताया कि डीसी को जाट युवा एकता मंच व सर्व समाज की ओर से हो रहा जेल भरो आंदोलन शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न करने को कहा। आंदोलन का मुख्य उद्देश्य जेलों में बंद आंदोलनकारियों की रिहाई व आंदोलन के दौरान हुए केस दर्ज रद्द करने को लेकर है।

सतीश राणा, नवीन मलिक व विनित धनखड ने बताया कि प्रशासन को सूचना के तहत बताया गया कि जेल भरो आंदोलन के समय सारी व्यवस्था प्रशासन के द्वारा की जाए और साथी जेलों में जाएंगे। उन्हें किसी ऐसे स्थान पर न छोड़ा जाए जहां कुछ उनके साथ गड़बड़ होने का अंदेशा हो।

-आंदोलन को लेकर किया गांव का दौरा

आज जाट युवा एकता मंच के संयोजक नवीन मलिक के नेतृत्व में जाट युवा एकता मंच के सदस्यों ने दर्जनों गांव का दौरा किया। मुख्य रूप से गांव में मदीना, गिरावट, खरैटी, लाखनमाजरा, फरमाना, निदाना, भैनी, बालंबा, खेडी, महम, खरकडा, मोखरा, खेडी साध, बलियाना, नौनन्द, खरावड, चुलयाना और भी कई गांव का दौरा किया। जाट युवा एकता मंच के संयोजक नवीन मलिक व विनित धनखड ने बताया कि स्टेडियम में खेल रहे युवाओं व गांवों में बैठकों में बैठे बुजुर्गो व गांवों में उपस्थित महिलाओं को जेल भरो आंदोलन के बारे में अवगत कराया। आज गांव में जाने वालों में मुख्य रूप से संदीप पौलंगी, सचिन दहिया, सुरेंद्र ¨सधी, जगजीत हुड्डा, सोनू दांगी, नवीन मलिक, विनित धनखड, सुनील खरावड़, नवीन रोहतक और अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी