प्रधान पद को लेकर दो फाड़ हुआ केमिस्ट एंड ड्रग्स एसोसिएशन

-पुराने प्रधान ने लगाया अनियमितता का आरोप जागरण संवाददाता, रोहतक हरियाणा स्टेट केमिस्ट एंड ड्

By Edited By: Publish:Thu, 02 Jul 2015 09:30 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2015 09:30 PM (IST)
प्रधान पद को लेकर दो फाड़ हुआ केमिस्ट एंड ड्रग्स एसोसिएशन

-पुराने प्रधान ने लगाया अनियमितता का आरोप

जागरण संवाददाता, रोहतक

हरियाणा स्टेट केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन प्रधान पद को लेकर दो फाड़ होता देख रहा है। नवनिर्वाचित अध्यक्ष पर पुराने अध्यक्ष ने आरोप लगाया है कि वर्तमान प्रधान कभी एसोसिएशन के कभी सदस्य नहीं रहे। वहीं हाल ही में प्रधान बनाए गए महेंद्र ¨सह चावला का कहना है कि वह अपनी जगह सही हैं।

एचएसडीए के संगठन मंत्री अनिल दत्त शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि 21 जून को रोहतक के एक विधायक के कार्यक्रम का निमंत्रण शहर के कुछ केमिस्टों और शहर के बाकि लोगों को दिया गया था। इस कार्यक्रम के समाप्त होने के बाद एसोसिएशन के अधिकारी और कुछ लोग होटल चले गए। उनके जाने के बाद महेंद्र ¨सह चावला को एसोसिएशन का प्रधान घोषित कर दिया गया। इन्हें प्रधान बनाने से पूर्व एसोसिएशन की कोई अनुमति नहीं ली गई। संगठन मंत्री की तरफ से कोई पर्यवेक्षक भी नहीं भेजा गया। इस चुनाव प्रक्रिया को भी एसोसिएशन ने नहीं अपनाया। संगठन मंत्री ने बताया कि सतीश कत्याल को प्रधान और नीरज गुप्ता को महासचिव जाना जाए।

''मुझे साढ़े तीन सौ केमिस्टों की उपस्थिति में प्रधान चुना गया है। मेरे पास सभी सबूत है, जो प्रधान बनने से पूर्व और प्रधान बनने के बाद मेरे पास होने चाहिए''

महेंद्र ¨सह चावला, एचएसडीसीए प्रधान

chat bot
आपका साथी