नाबालिग को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, रोहतक : क्षेत्र में महिलाओं के प्रति अपराध कम ही नहीं हो रहे हैं, शहर एक बार फिर शर

By Edited By: Publish:Sun, 25 Jan 2015 05:10 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jan 2015 05:10 PM (IST)
नाबालिग को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, रोहतक : क्षेत्र में महिलाओं के प्रति अपराध कम ही नहीं हो रहे हैं, शहर एक बार फिर शर्मसार हुआ है। शुक्रवार देर शाम 4 युवकों ने नाबालिग को कार से अगवाकर दुष्कर्म किया। आरोपियों ने शिकायत करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया। पीड़िता को लेकर सदर थाने पहुंचे परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेज आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

कड़ाके की सर्दी डेढ़ किमी दूर नहर किनारे ले गए

सदर थाना क्षेत्र के गांव रिटौली फौगाट निवासी 17 वर्षीय युवती देर शाम किसी काम से घर से निकली थी। इसी दौरान गांव निवासी कार सवार चार युवक उसको अगवा कर ले गए। आरोपी सर्दी में डेढ़ किमी दूर स्थित नहर किनारे झाड़ियों में पीड़िता को ले गए। यहां आरोपियों ने पीड़िता से सामूहिक दुष्कर्म किया। सुबह आरोपियों ने पीड़िता को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी और घर भेज दिया। पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजन इसकी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पीड़िता को सदर थाने लेकर पहुंचे। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसे मेडिकल जांच के लिए भेज दिया।

बालिग होने से दो दिन पूर्व हुई घटना

पीड़िता के स्कूल दस्तावेजों के मुताबिक वह रविवार को पूरे 18 वर्ष की होगी। आरोपियों ने उसके बालिग होने से दो दिन पूर्व वारदात को अंजाम दिया। नाबालिग होने से आरोपियों पर पॉस्को एक्ट में कार्रवाई होगी।

वर्जन --

पीड़िता की शिकायत पर जांच शुरू कर दी गई है। पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। वहीं, मौका मुआयना कर वारदात की पड़ताल की जा रही है। रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गजेंद्र, सदर थाना प्रभारी।

नोट -- अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है, पुलिस मौका मुआयना कर रही है। आरोपियों के नाम महीपाल, र¨वद्र, सोमवीर, प्रवीण हैं, रिपोर्ट दर्ज होते ही अपडेट करा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी