फीस वृद्धि के विरोध में वैश्य कॉलेज के गेट पर जड़ा ताला

By Edited By: Publish:Fri, 18 Jul 2014 01:01 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jul 2014 01:01 AM (IST)
फीस वृद्धि के विरोध में वैश्य कॉलेज के गेट पर जड़ा ताला

जागरण संवाददाता, रोहतक:

फीस वृद्धि को लेकर वैश्य कालेज प्रबंधन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है। बृहस्पतिवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कॉलेज के गेट पर ताला जड़ कर प्रबंधन के खिलाफ आंदोलन का बिगुल फूंक दिया।

बढ़ी फीस वापस लेने की माग : वैश्य कॉलेज संघर्ष समिति संयोजक रोहित सुनारियां ने कहा कि परिषद द्वारा पिछले कई दिनों से फीस वृद्धि को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है लेकिन वैश्य कॉलेज प्रशासन कोई कदम नहीं उठा रहा है जिसके कारण परिषद कार्यकर्ताओं ने कॉलेज के मुख्य द्वार पर ताला लगा दिया। कॉलेज गेट पर ताला लगने के बाद भी प्राचार्य द्वारा विद्यार्थियों की समस्या का कोई हल नहीं निकाला गया। इससे साबित होता है कि कॉलेज प्राचार्य विद्यार्थी की समस्याओं के लिए गंभीर नहीं है। परिषद तुरत प्रभाव से प्राचार्य के इस्तीफे के साथ बढ़ी फीस को भी वापस लेने की माग करती है।

वैश्य कॉलेज नेता नवीन हुड्डा ने कहा कि यह आदोलन जब तक जारी रहेगा जब तक बढ़ी फीस वापस नहीं ली जाती। परिषद इन काला बाजारीकरण को और नहीं चलने देगा और इस आदोलन को और तेज किया जाएगा।

इस अवसर पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य राहुल ठाकुर, प्रात आदोलन समिति सदस्य सचिन गुप्ता, नवीन बहाली, मोहित, निशांत, सन्नी शर्मा, संदीप आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी