धोखाधड़ी कर बैंक खाते से 70 हजार रुपये निकाले

क्षेत्र के गांव गोठडा टप्पा डहीना निवासी एक महिला के खाते से साइबर ठगों ने क्लोन एटीएम तैयार कर 70 हजार रुपये की नकदी निकाल ली। मामला अप्रैल माह का है। महिला को बैंक खाते से पैसे निकलने की जानकारी मिलने के बाद सोमवार को डहीना चौकी पुलिस को शिकायत दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Aug 2018 02:36 PM (IST) Updated:Tue, 14 Aug 2018 02:36 PM (IST)
धोखाधड़ी कर बैंक खाते से  70 हजार रुपये निकाले
धोखाधड़ी कर बैंक खाते से 70 हजार रुपये निकाले

संवाद सहयोगी, कुंड : क्षेत्र के गांव गोठडा टप्पा डहीना निवासी एक महिला के खाते से साइबर ठगों ने क्लोन एटीएम तैयार कर 70 हजार रुपये की नकदी निकाल ली। मामला अप्रैल माह का है। महिला को बैंक खाते से पैसे निकलने की जानकारी मिलने के बाद सोमवार को डहीना चौकी पुलिस को शिकायत दी गई।

पुलिस को दी शिकायत में गांव गोठड़ा टप्पा डहीना निवासी बीना ने कहा है कि उसका गांव कंवाली स्थित बैंक में खाता है। 24 अप्रैल को उनके खाते से 70 हजार रुपये की राशि अज्ञात लोगों ने निकाल लिए। वे बैंक में पहुंची तो उन्हें पैसे निकलने के बारे में पता लगा। उन्होंने बताया कि उनकी बैंक पास बुक व एटीमए पास में है। उन्होंने किसी को भी अपनी पासबुक व एटीएम संबंधी जानकारी भी किसी को नहीं दी। इसके बावजूद किसी ने उनके खाते से अलग-अलग समय में 70 हजार की नकदी निकाल ली। महिला ने सोमवार को डहीना चौकी पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने बीना की शिकायत पर अज्ञात ठगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी