भगत सिंह चौक पर लगने वाले जाम से बनी परेशानी

यहां के भगत सिंह चौक के पास सोमवार को दिनभर जाम जैसी स्थिति बनी रही। आए दिन वाहन चालकों को इस चौक पर जाम की स्थिति बनी रहती है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Dec 2019 06:38 PM (IST) Updated:Mon, 02 Dec 2019 06:38 PM (IST)
भगत सिंह चौक पर लगने वाले जाम से बनी परेशानी
भगत सिंह चौक पर लगने वाले जाम से बनी परेशानी

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: यहां के भगत सिंह चौक के पास सोमवार को दिनभर जाम जैसी स्थिति बनी रही। आए दिन वाहन चालकों को इस चौक पर जाम की स्थिति बनी रहती है। जाम के चलते कंपनियों का स्टाफ ले जाने व स्कूल बसे भी जाम में फंसी रही। बार-बार लग रहे जाम के बावजूद भगत सिंह चौक के पास सुबह कोई भी पुलिस टीम तैनात नहीं थी।

कस्बे में भगत सिंह चौक पर रोजाना सुबह व शाम जाम जैसी स्थिति बनी रहती है। लोगों का कहना है कि चौक पर कोई भी पुलिस कर्मी तैनात नहीं रहता है, वहीं थ्री-व्हीलर चालक सवारियां बैठाने के लिए जगह जगह वाहनों को रोक देते है। जिसके चलते दिनभर जाम जैसी स्थिति बनी रहती है। दूसरी ओर सेक्टर छह के पास ओवरब्रिज के निकट भी जाम लगा रहा। सोमवार को जाम के चलते सेक्टर छह के बाइपास पर वाहनों की कतारें लग गई है।

पुलिस विभाग की ओर से जाम की स्थिति से निजात के लिए भगत सिंह चौक पर तथा सेक्टर छह ओवरब्रिज पर दो-दो होमगार्ड तैनात किए जाते है। लेकिन कई बार ये होमगार्ड यहां से गायब रहते है या तो इनको कहीं ओर ड्यूटी पर लगा देते है। सोमवार के सुबह के समय कोई भी पुलिसकर्मी तैनात नहीं था जिसके चलते जाम की स्थिति भयंकर हो गई थी।

chat bot
आपका साथी