रोड शो में कटी कई लोगों की जेब

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: शहर में शुक्रवार को निकाले गए मुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान जेबकतरों की मौज रही तथा जम कर हाथ की सफाई दिखाई। रोड शो में भारी पुलिसबल होने के बावजूद जेबकतरों ने कई लोगों की जेब पर हाथ साफ कर नकदी व मोबाइल चोरी कर लिए। परंतु पुलिस के पास कम ही लोग शिकायत लेकर पहुंचे है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Dec 2018 07:08 PM (IST) Updated:Sat, 22 Dec 2018 07:08 PM (IST)
रोड शो में कटी कई लोगों की जेब
रोड शो में कटी कई लोगों की जेब

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : शहर में शुक्रवार को निकाले गए मुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान जेबकतरों की मौज रही। जेबकतरों ने जमकर हाथ की सफाई दिखाई। भारी पुलिसबल होने के बावजूद जेबकतरों ने कई लोगों की जेब पर हाथ साफ कर नकदी व मोबाइल चोरी कर लिए, परंतु पुलिस के पास कम ही लोग शिकायत लेकर पहुंचे हैं।

शुक्रवार को शहर में मुख्यमंत्री मनोहर लाल का रोड शो था। भीड़ के दौरान चोरों ने रोड शो देखने के लिए पहुंचे कई लोगों व ड्यूटी दे रहे कुछ कर्मचारियों की जेब से पर्स व मोबाइल चोरी कर लिए। रोड शो के दौरान भी माइक पर जेबकतरों से सावधान रहने की उद्घोषणा की जा रही थी। पंजाबी मार्केट एसोसिएशन के प्रधान विनोद अरोड़ा भी रोड शो में शामिल हुए थे। भीड़ के दौरान चोरों ने उनकी जेब से मोबाइल चोरी कर लिया। विनोद अरोड़ा के अनुसार रोड शो के दौरान कई लोगों की जेब से नकदी व मोबाइल चोरी हुए हैं। उन्होंने मोबाइल चोरी की शिकायत शहर थाना पुलिस में दर्ज कराई है। एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष भारत ने बताया कि जेबकतरों ने पैसे तो निकाल लिए और पर्स फेंक दिए। उन्हें ऐसे दो पर्स मिले जिन्हें उन्होंने पर्स में मिली आइडी के आधार पर फोन कर पर्स मालिकों को लौटा दिया। इसी तरह रेलवे रोड पर भी एक अन्य व्यक्ति को चार पर्स मिले हैं।

chat bot
आपका साथी