नकदी, जेवरात और दो मोटरसाइकिल चोरी

आजकल शहर में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। क्षेत्र के गांव शीथल में चोरों ने रविवार की रात एक मकान में घुसकर नकदी व जेवरात चोरी कर लिए तथा फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Dec 2019 05:26 PM (IST) Updated:Mon, 02 Dec 2019 06:15 PM (IST)
नकदी, जेवरात और दो मोटरसाइकिल चोरी
नकदी, जेवरात और दो मोटरसाइकिल चोरी

संवाद सहयोगी, भिवाड़ी: क्षेत्र के गांव शीथल में चोरों ने रविवार की रात एक मकान में घुसकर नकदी व जेवरात चोरी कर लिए तथा फरार हो गए। शीथल निवासी पूर्व सैनिक चंद्रपाल यादव ने शिकायत में कहा है कि रविवार की रात उनकी पत्नी घर पर अकेली सोई हुई थी। रात को किसी समय चोर उनके घर में घुस गए तथा सोने की चेन, कुंडल, अंगूठी व अन्य जेवरात तथा करीब पचास हजार रुपये चोरी कर ले गए। उनकी पत्नी सुमन सुबह उठी तो सामान बिखरा देख कर चोरी का पता चला। सूचना मिलने के बाद मटिला चौकी पुलिस मौके पर पहुंची तथा वारदात के बारे में जानकारी हासिल की।

दो मोटरसाइकिल चोरी: भिवाड़ी थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट में आरएचबी सेक्टर एक निवासी सुनील ने कहा है कि उन्होंने सेंट्रल मार्केट के सामने अपनी मोटरसाइकिल खड़ी की थी तथा वह काम निपटाने के लिए मार्केट में चले गए। कुछ समय बाद वह वापस लौटे तो वहां से मोटरसाइकिल गायब थी। उन्होंने अपने स्तर पर मोटरसाइकिल की तलाश भी की, परंतु कुछ पता नहीं लग पाया।

दूसरी ओर आरएचबी सेक्टर तीन निवासी लक्ष्य जैन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है उनकी मोटरसाइकिल घर के बाहर खड़ी हुई थी। चोर मौका पाकर मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए। उन्होंने चोरी की शिकायत पुलिस को दी। दोनों ही मामलों में पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी