दुकानदार के बेटे का अपहरण कर मारपीट, मांगी रंगदारी

शहर की पंजाबी मार्केट में दुकान चलाने वाले दुकानदार के 16 वर्षीय बेटे का तीन युवकों ने कार में अपहरण कर लिया और अपने घर ले जाकर मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 11:16 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 11:16 PM (IST)
दुकानदार के बेटे का अपहरण कर मारपीट, मांगी रंगदारी
दुकानदार के बेटे का अपहरण कर मारपीट, मांगी रंगदारी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: शहर की पंजाबी मार्केट में दुकान चलाने वाले दुकानदार के 16 वर्षीय बेटे का तीन युवकों ने कार में अपहरण कर लिया और अपने घर ले जाकर मारपीट की। आरोपितों ने किशोर को जबरदस्ती शराब पिलाने का प्रयास किया और उसका वीडियो बना लिया। युवकों ने किशोर से दस हजार रुपये देने की धमकी देकर छोड़ दिया। पीड़ित किशोर ने घर पहुंच कर अपने स्वजन को घटना के बारे में बताया और पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने वारदात में शामिल तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में मोहल्ला गांधी नगर निवासी संदीप ने कहा कि उनकी पंजाबी मार्केट में पर्स की दुकान है। उनका 16 वर्षीय बेटा 11वीं कक्षा का छात्र है। उनका बेटा शाम छह बजे दुकान से घर जाने के लिए निकला था। सैनी स्कूल के पास कार लिए खड़े तीन युवक गौरव उर्फ गोलू, रवि व एक अन्य युवक ने उनके बेटे का अपहरण कर लिया और कार में ही मारपीट करते हुए दस हजार रुपये देने की धमकी दी। आरोपित किशोर को शांति नगर निवासी निखिल के घर ले गए, जहां उसे जबरदस्ती शराब पिलाने का प्रयास किया और वीडियो भी बना लिया। आरोपितों ने करीब एक घंटे तक किशोर को उसी घर में बंधक बना कर रखा। बाद में आरोपितों ने छात्र को छोड़ दिया और इस बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार: आरोपितों के चुंगल से छूटने के बाद किशोर अपने घर पहुंचा व स्वजन को घटना के बारे में बताया। सूचना के बाद स्वजन ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। शहर थाना पुलिस ने संदीप की शिकायत पर युवकों के खिलाफ अपहरण, रंगदारी मांगने व धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर बंजारवाड़ा निवासी गौरव, गुमीना निवासी रवि व मोहल्ला शांतिनगर निवासी निखिल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों से वारदात में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली है। पुलिस ने तीनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी