15 हजार में पिस्तौल व दस हजार में खरीदी थी स्मैक

नसीयाजी रोड से अपराध अनुसंधान शाखा द्वारा अवैध हथियार व स्मैक के साथ गिरफ्तार किए गए आरोपित से पूछताछ में पुलिस को काफी सबूत हाथ लगे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 08:46 PM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 08:46 PM (IST)
15 हजार में पिस्तौल व दस हजार में खरीदी थी स्मैक
15 हजार में पिस्तौल व दस हजार में खरीदी थी स्मैक

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : नसीयाजी रोड से अपराध अनुसंधान शाखा द्वारा अवैध हथियार व स्मैक के साथ गिरफ्तार किए गए आरोपित से पूछताछ में पुलिस को काफी सबूत हाथ लगे हैं। जिनके दम पर शहर में स्मैक और अवैध हथियार बेचने वालों गिरोह का पर्दाफाश हो सकत है। आरोपित ने शहर के मोहल्ला संघी का बास से स्मैक तथा भिवाड़ी से देसी पिस्तौल खरीदी थी। रिमांड पर लिया गया आरोपित शहर की काठमंडी निवासी रवि यादव है। आरोपित वर्तमान में शहर की सनसिटी के बीपीएल फ्लैट में रहता है।

पुलिस ने बताया कि अपराध अनुसंधान शाखा की टीम ने रविवार की रात को नसिया जी रोड से आरोपित रवि को देसी पिस्तौल, दो कारतूस व 3.46 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपित को पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपित ने बताया कि वह अवैध पिस्तौल भिवाड़ी निवासी एक युवक के पास से 15 हजार रुपये में खरीद कर लाया था। युवक ने नशा करने के लिए शहर के मोहल्ला संघी का बास निवासी एक युवक के पास से दस हजार रुपये में स्मैक खरीदी थी। वहां से और भी कई लोग स्मैक खरीद कर लाते हैं। पूछताछ के बाद पुलिस युवक को हथियार व स्मैक बेचने वालों की तलाश कर रही है।

सीआइए प्रभारी विद्यासागर ने बताया कि आरोपित से पूछताछ के बाद अवैध हथियार उपलब्ध कराने वालों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। नशा बेचने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस आरोपित से अन्य जानकारियां जुटाने का प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी