वंचित रहे विद्यार्थियों को मोबाइल पर मिलेगी परीक्षा की जानकारी

अभी तक ऐसे 15 विद्यार्थियों के नाम सामने आए हैं जो कोविड के कारण परीक्षा देने से वंचित रह गए थे। इन विद्यार्थियों की परीक्षाएं विवि परिसर में होंगी या फिर कालेज परिसर में होंगी इसके बारे में अभी अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 03:31 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 03:31 PM (IST)
वंचित रहे विद्यार्थियों को मोबाइल पर मिलेगी परीक्षा की जानकारी
वंचित रहे विद्यार्थियों को मोबाइल पर मिलेगी परीक्षा की जानकारी

जागरण संवादाता, रेवाड़ी: इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय (आइजीयू) मीरपुर की ओर से कोविड संक्रमित होने के कारण अंतिम सेमेस्टर व री-अपीयर की परीक्षाओं से वंचित रहे विद्यार्थियों को उनके मोबाइल पर ही मैसेज भेजकर परीक्षा की जानकारी दी जाएगी। परीक्षा के लिए कोई सार्वजनिक सूचना जारी नहीं की जाएगी। करीब दस दिन पूर्व विश्वविद्यालय की ओर विवि विभागाध्यक्षों एवं कालेज प्राचार्यों से ऐसे विद्यार्थियों की जानकारी कोविड रिपोर्ट सहित मांगी गई थी। अभी तक ऐसे 15 विद्यार्थियों के नाम सामने आए हैं जो कोविड के कारण परीक्षा देने से वंचित रह गए थे। इन विद्यार्थियों की परीक्षाएं विवि परिसर में होंगी या फिर कालेज परिसर में होंगी इसके बारे में अभी अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है।

---

जिन विद्यार्थियों ने कोविड रिपोर्ट सहित अपनी जानकारी विवि को भेजी है, उन्हें 26 अक्टूबर तक अपने मोबाइल नंबर व कोविड रिपोर्ट विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग में जमा करानी होगी। परीक्षाओं की जानकारी विद्यार्थियों को व्यक्तिगत तौर पर उनके मोबाइल नंबर पर दी जाएगी।

- डा. सुरेश धनेरवाल, परीक्षा नियंत्रक, आइजीयू मीरपुर

chat bot
आपका साथी