Rewari Crime: घर में घुस चोरी किए जेवरात व डेढ़ लाख की नकदी, गैस सिलेंडर ऑन कर फरार हुआ चोर

Rewari Crime जिले के गांव धरचाना में एक व्यक्ति के घर में गांव का ही एक युवक घुस गया और नकदी व जेवरात चोरी कर फरार हो गया। जाते समय चोर रसोई में लगा गैस सिलेंडर आन कर गया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 18 Mar 2023 11:48 AM (IST) Updated:Sat, 18 Mar 2023 11:48 AM (IST)
Rewari Crime: घर में घुस चोरी किए जेवरात व डेढ़ लाख की नकदी, गैस सिलेंडर ऑन कर फरार हुआ चोर
घर में घुस चोरी किए जेवरात व डेढ़ लाख की नकदी।

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिले के गांव धरचाना में एक व्यक्ति के घर में गांव का ही एक युवक घुस गया और नकदी व जेवरात चोरी कर फरार हो गया। जाते समय चोर रसोई में लगा गैस सिलेंडर आन कर गया। रात को गैस के रिसाव की गंध आने पर घर में चोरी होने के बारे में पता लगा और पुलिस को सूचना दी गई। चोरी करने वाला आरोपित युवक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बावल थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ड्यूटी पर गए थे चिम्मनलाल

पुलिस को दी शिकायत में गांव धरचाना के रहने वाले चिम्मन लाल ने कहा है कि वह एक फैक्ट्री में नौकरी करते है। रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपनी ड्यूटी पर चले गए थे। रात को उनकी पत्नी पूजा व दो छोटे बच्चे घर पर थे। रात करीब तीन बजे उनकी पत्नी उठी तो सिलेंडर से गैस रिवास की गंध आई। पत्नी की सूचना के बाद चिम्मनलाल रात को घर पहुंचे तो रसोई में लगा सिलेंडर आन था और गैस का रिसाव हो रहा था। चिम्मनलाल ने तुरंत ही गैस को आफ किया।

नकदी व जेवरात हुए चोरी

चिम्मनलाल के अनुसार उनके गेट का ताला भी टूटा हुआ था और अंदर कमरों रखी संदूक व अलमारी के ताले तोड़ कर सामान बिखेरा हुआ था। चोर घर से करीब डेढ़ लाख रुपये की नकदी, सोने का हार, सोने का टीका, सोने की एक जोड़ी झुमकी, चांदी की पायल, सोने की दो अंगूठी व चांदी दो अंगूठियां गायब थी। डायल-112 पर सूचना देने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

सीसीटीवी में दिखा चोर

पुलिस व चम्मच लाल ने घर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो उसमें एक युवक रात 12 बज कर छह मिनट पर घर में घुसता और 12 बजकर 22 मिनट पर घर से बाहर जाता हुआ दिखाई दिया। कैमरे में दिखाई दे रहा युवक गांव धरचाना का ही रहने वाला सोनू है। चिम्मनलाल के अनुसार आरोपित पहले भी इस तरह की वारदात कर चुका है। अप्रैल 2021 में भी उन्होंने आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। बावल थाना पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

chat bot
आपका साथी