Rewari News: CIA ने अवैध हथियारों के साथ दो युवकों को दबोचा, आर्म्स एक्ट के तहत FIR दर्ज

Rewari News अपराध अनुसंधान शाखा (सीआईए) रेवाड़ी ने दो युवकों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों में गांव गोठड़ा का रहने वाला रवि उर्फ काली व अमन खान है। पुलिस ने दोनों आरोपितों से दो देसी पिस्तौल व एक कारतूस बरामद किए है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 29 Mar 2023 10:30 AM (IST) Updated:Wed, 29 Mar 2023 10:30 AM (IST)
Rewari News: CIA ने अवैध हथियारों के साथ दो युवकों को दबोचा,  आर्म्स एक्ट के तहत FIR दर्ज
CIA ने अवैध हथियारों के साथ दो युवकों को दबोचा

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। रेवाड़ी जिले के गांव कंवाली व गांव गोठड़ा के निकट से अपराध अनुसंधान शाखा (सीआईए) रेवाड़ी ने दो युवकों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों में गांव गोठड़ा का रहने वाला रवि उर्फ काली व अमन खान है। पुलिस ने दोनों आरोपितों से दो देसी पिस्तौल व एक कारतूस बरामद किए है। दोनों के विरुद्ध खोल थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

कंवाली से पकड़ा एक आरोपित

पुलिस के अनुसार सीआईए रेवाड़ी की एक टीम गांव डहीना के निकट गश्त कर रही थी। इसी दौरान सीआईडी टीम को सूचना मिली कि गांव कंवाली के बस स्टाप पर एक युवक संदिग्ध युवक के खड़ा होने की सूचना मिली। सूचना के आधार पर सीआईए की टीम भी कंवाली बस स्टैंड पर पहुंच गई। पुलिस को एक युवक खड़ा दिखाई दिया। पुलिस को देख कर युवक गांव की तरफ भागने लगा, लेकिन उसे काबू कर लिया गया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम गांव गोठड़ा का रहने वाला रवि उर्फ काली बताया। तलाशी के दौरान पुलिस ने युवक से देसी कट्टा बरामद कर लिया।

गोठड़ा से दबोचा दूसरा आरोपित

इसी दौरान सीआईए टीम को गांव गोठड़ा की नहर के पुल पर एक युवक के संदिग्ध हालत में खड़े होने की सूचना मिली। सूचना के बाद पुलिस की टीम नहर पहुंची तो एक युवक नहर पुल से जाता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने युवक को रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगा। पुलिस ने युवक को काबू कर लिया और तलाशी की दौरान उससे एक देसी पिस्तौल व एक कारतूस बरामद हो गया। आरोपित ने अपना नाम गांव गोठड़ा का रहने वाला अमन खान बताया।

आर्म्स एक्ट के तहत FIR दर्ज

सीआईए रेवाड़ी ने दोनों आरोपितों के विरुद्ध खोल थाना में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस दोनों आरोपितों से अवैध हथियार के बारे में पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी