Coronavirus Cases in NCR: दिल्ली से नारनौल आए रेलवे पुलिस के 3 जवान कोरोना पॉजिटिव

4 कोरोना पीड़ितों में से 3 तो रेलवे पुलिस के जवान हैं। वहीं एक और शख्स भी कोरोना की चपेट में आया है जिसका कनेक्शन दिल्ली से निकल रहा है।

By JP YadavEdited By: Publish:Sat, 09 May 2020 02:47 PM (IST) Updated:Sat, 09 May 2020 03:26 PM (IST)
Coronavirus Cases in NCR: दिल्ली से नारनौल आए रेलवे पुलिस के 3 जवान कोरोना पॉजिटिव
Coronavirus Cases in NCR: दिल्ली से नारनौल आए रेलवे पुलिस के 3 जवान कोरोना पॉजिटिव

रेवाड़ी/नारनौल, जागरण संवाददाता। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हरियाणा के नारनौल में एक साथ 4 लोगों कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, इनमें 3 तो रेलवे पुलिस के जवान हैं। वहीं, एक और शख्स भी कोरोना की चपेट में आया है, जिसका कनेक्शन दिल्ली से निकल रहा है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, 5 मई को जो 3 रेलवे पुलिस के जवान दिल्ली से आये थे। उनकी रिपोर्ट पोजिटिव आई है। इसके अलावा एक और व्यक्ति दिल्ली से सीधा हॉस्पिटल आया था। उसकी भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इस तरह अब नारनौल में कुल कोरोनों के कुल 4 पॉजिटिव मरीज हो गए हैं।

अब कई दिनों तक सील रहेगा सेक्टर चार

महिला जब नागरिक अस्पताल पहुंची थी तभी से कोरोना संदिग्ध लग रही थी। ऐसे में जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग ने भी बृहस्पतिवार से ही एहतियात बरतनी आरंभ कर दी थी। मकान नंबर 159 से लेकर 316 तक की गली पूरी तरह से सील कर दी गई थी। शुक्रवार को और अधिक सख्ती बढ़ा दी गई थी। स्वास्थ्य विभाग ने सेक्टर चार को कंटेनमेंट जोन बनाने की भी तैयारी कर ली थी तथा रिपोर्ट आने के बाद पूरे सेक्टर को सील करके कंटेनमेंट जोन बना दिया गया। कंटेनमेंट जोन में अब किसी को आने जाने की अनुमति नहीं होगी। इसके अतिरिक्त शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने घर-घर जाकर सेक्टर चार के लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग भी की।

अब जिलाभर में सख्त होगा माहौल

रेवाड़ी अभी तक प्रदेश का अकेला ऐसा जिला था जिसमें एक भी कोरोना पॉजिटिव नहीं था। अब महिला के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से रेवाड़ी भी दूसरे जिलों की ही श्रेणी में आ गया है। निश्चित तौर पर शनिवार से शहर में और सख्त माहौल देखने को मिल सकता है।

महिला की लापरवाही से टूटा सुरक्षा चक्र

ग्रीन जोन में शामिल रेवाड़ी के सुरक्षा चक्र को महिला ने अपनी लापरवाही से तोड़ा। महिला का अपने मायके से रेवाड़ी आना जाना कई बार हुआ। अपने बच्चों को भी वह साथ लेकर ही घूमती रही। ऐसे में स्पष्ट है कि तमाम सख्ती के बावजूद भी जिला से बाहर के लोगों का आना जाना अभी भी जारी है।

chat bot
आपका साथी