साथी श्रमिक की हत्या कर फरार हुआ युवक

जिला के गांव कुंभावास के रेलवे स्टेशन की पार्किंग में सोमवार की रात एक श्रमिक ने अपने ही साथी की हत्या कर दी तथा फरार हो गया। मृतक श्रमिक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस फरार हुए श्रमिक के बारे में भी जानकारी जुटाने का प्रयास कर ही है, परंतु अभी इसके बारे में भी पुख्ता जानकारियां नहीं मिल पाई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Oct 2018 06:54 PM (IST) Updated:Tue, 16 Oct 2018 06:54 PM (IST)
साथी श्रमिक की हत्या कर फरार हुआ युवक
साथी श्रमिक की हत्या कर फरार हुआ युवक

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : जिला के गांव कुंभावास के रेलवे स्टेशन की पार्किंग में सोमवार की रात एक श्रमिक ने अपने ही साथी की हत्या कर दी और फरार हो गया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हालांकि वह उत्तर प्रदेश के जिला शाहजहांपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस फरार हुए श्रमिक के बारे में भी जानकारी जुटाने का प्रयास कर ही है, परंतु अभी इसके बारे में भी पुख्ता जानकारियां नहीं मिल पाई है।

पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पूर्व दो श्रमिक उत्तर प्रदेश से गांव कुंभावास में खेतों में काम करने लिए आए थे। दोनों दिन के समय खेतों में काम करते थे और रात को कुंभावास रेलवे स्टेशन की पार्किंग में सोते थे। सोमवार की सुबह एक श्रमिक का पार्किंग में खून से लथपथ शव पड़ा हुआ मिला। ग्रामीणों की सूचना के बाद सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया परंतु मृतक के पास से ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिला, जिससे उसकी शिनाख्त हो सकते। पुलिस ने आसपास के गांवों में खेतों में काम करने के लिए आए उत्तर प्रदेश के श्रमिकों से भी शिनाख्त के लिए संपर्क किया, परंतु कामयाबी नहीं मिल पाई। ग्रामीणों को भी दोनों के बारे में अधिक जानकारी नहीं है। साथ बैठ कर पी थी शराब

ग्रामीणों के अनुसार सोमवार की रात को दोनों श्रमिकों ने साथ बैठकर शराब पी थी और सुबह एक श्रमिक का शव पड़ा मिला। दूसरा श्रमिक रात से ही लापता है। पुलिस को अंदेशा है कि शराब पीने के बाद दोनों का झगड़ा हो गया और दूसरा युवक हत्या करने के बाद फरार हो गया। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि दोनों उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के रहने वाले हैं, परंतु गांव के बारे में पता नहीं लग पाया है। पुलिस द्वारा शाहजहांपुर पुलिस से भी शिनाख्त में मदद के लिए संपर्क किया गया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

------

मृतक का शव शिनाख्त के लिए नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और श्रमिकों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। मृतक व आरोपित दोनों ही उत्तर प्रदेश के रहने वाले है।

-एएसआइ मवनवीर ¨सह, जांच अधिकारी, सदर थाना।

chat bot
आपका साथी