तीन सौ से अधिक खिलाड़ी बनेंगे राज्यस्तरीय प्रतियोगिता का हिस्सा

खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग की ओर से आयोजित होने वाले राज्यस्तर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Oct 2018 08:07 PM (IST) Updated:Fri, 19 Oct 2018 08:07 PM (IST)
तीन सौ से अधिक खिलाड़ी बनेंगे राज्यस्तरीय प्रतियोगिता का हिस्सा
तीन सौ से अधिक खिलाड़ी बनेंगे राज्यस्तरीय प्रतियोगिता का हिस्सा

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग की ओर से आयोजित होने वाले राज्यस्तरीय खेल महाकुंभ में जिला से तीन सौ से अधिक खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। 23 से 25 अक्टूबर तक प्रदेश के विभिन्न जिलों में आयोजित होने वाले राज्यस्तरीय खेल महाकुंभ में हिस्सा लेने के लिए राव तुलाराम स्टेडियम से 22 अक्टूबर को ये रवाना होंगे। इस बार सभी जिलों में एक दिन पहले खिलाड़ियों को पहुंचने की हिदायत दी गई है। 23 से 25 अक्टूबर तक प्रदेश के सात जिलों में संपन्?न होंगे राज्यस्तरीय 15 खेल मुकाबले। जिलास्तरीय प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ी मैदान में अभ्यास करने में व्यस्त हैं। किस जिले में होंगे कौन से खेल:

अंबाला में जिमनास्टिक्स व बैड¨मटन, पंचकुला में एथलेटिक्स व टेबल टेनिस, करनाल में वालीबॉल व जूडो, रोहतक में हॉकी व कुश्ती, भिवानी में बॉ¨क्सग व कबड्डी, गुरुग्राम में तीरंदाजी (आर्चरी), टेनिस, हेंडबॉल तथा हिसार में फुटबाल व बास्केटबॉल के मुकाबले होंगे। इन सभी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए जिला के विजेता खिलाड़ी 22 अक्टूबर को राव तुलाराम स्टेडियम से रवाना होंगे। ये कागजात लाने होंगे :

जो खिलाड़ी राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेने जा रहे हैं उन्हें 22 अक्टूबर को सुबह 9 बजे राव तुलाराम स्टेडियम में पहुंचना होगा। यहां से खिलाड़ियों को लेकर बस अलग- अलग जिलों में रवाना होगी। खिलाड़ियों को अपने साथ जन्म तिथि प्रमाण पत्र, रिहायशी प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, बैँक खाता नंबर और एक-एक पासपोर्ट साइज फोटो साथ लेकर पहुंचना होगा।

-----------------------

सभी खिलाड़ियों और उनके इंचार्ज को इस संबंध में सूचित किया जा चुका है। रोडवेज की हड़ताल जारी रहती है तो प्रशासन की ओर से स्कूल बसों से खिलाड़ियों को रवाना किया जाएगा। सभी खिलाड़ियों को समय पर स्टेडियम में पहुंचना होगा। निर्धारित समय के बाद पहुंचने वाले खिलाड़ियों की बस छूट सकती है। इसलिए सभी खेल इंचार्जों को भी इस संबंध में हिदायत दी गई है।

- राज यादव, जिला खेल अधिकारी।

chat bot
आपका साथी