बैंक मित्र ने की नाबालिग से छेड़छाड़, गिरफ्तार

खोल थाना क्षेत्र के एक गांव में पैसे निकलवाने के लिए आई नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने वाले बैंक मित्र ने अश्लील हरकतें की। पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Sep 2019 04:48 PM (IST) Updated:Thu, 05 Sep 2019 04:48 PM (IST)
बैंक मित्र ने की नाबालिग से छेड़छाड़, गिरफ्तार
बैंक मित्र ने की नाबालिग से छेड़छाड़, गिरफ्तार

-पैसे निकलवाने के लिए गई थी नाबालिग

संवाद सहयोगी, कुंड: खोल थाना क्षेत्र के एक गांव में पैसे निकलवाने के लिए आई नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने वाले बैंक मित्र ने अश्लील हरकतें की। पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किया गया आरोपित नाबालिग के गांव का ही रहने वाला है।

पुलिस ने बताया कि एक नाबालिग ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनके गांव निवासी एक युवक ने बैंक मित्र केंद्र खोला हुआ है। तीन सितंबर की शाम को वह पैसे निकालने के लिए केंद्र पर गई थी। वहां युवक की पत्नी ने बताया कि वह खेत में गया हुआ है, बाद में आ जाना। शाम को करीब साढ़े सात बजे वह अपने ताऊ के बेटे के साथ दोबारा से केंद्र पर गई। वहां पर आरोपित ने उसे कंप्यूटर के सामने बैठा लिया।

शिकायत के अनुसार इस दौरान उसके भाई का फोन आ गया तथा वह बात करते हुए केंद्र से बाहर चला गया। इसी दौरान आरोपित ने अंगूठे के निशान लेते समय उसके साथ अश्लील हरकतें की तथा हाथ पकड़ लिया। नाबालिग ने गुस्से में युवक को थप्पड़ मार दिया। उसका भाई मौके पर पहुंचा तथा उसे छुड़ाया।

सूचना के बाद खोल थाना पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित को बृहस्पतिवार को अदालत में पेश किया।

chat bot
आपका साथी