मुंडाहेड़ा रैली की तैयारी में जुटे भाजपाई

जिला झज्जर के गांव मुंडाहेड़ा में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ¨सह की 15 जुलाई को होने वाली जनसभा की तैयारियों को लेकर कोसली के विधायक बिक्रम ¨सह यादव ने डहीना और नाहड़ मंडल भाजपा के कार्यकतरओं की बैठक को संबोधित किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Jul 2018 09:17 PM (IST) Updated:Fri, 13 Jul 2018 09:17 PM (IST)
मुंडाहेड़ा रैली की तैयारी में जुटे भाजपाई
मुंडाहेड़ा रैली की तैयारी में जुटे भाजपाई

संवाद सहयोगी, कोसली : झज्जर के गांव मुंडाहेड़ा में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ¨सह की 15 जुलाई को होने वाली जनसभा की तैयारियों को लेकर कोसली के विधायक बिक्रम ¨सह यादव ने डहीना और नाहड़ मंडल भाजपा के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया।

कोसली स्थित कैंप कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित बैठक के दौरान विधायक ने कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी तथा कार्यों का निष्ठापूर्वक निर्वहन करने का आह्वान किया। उन्होंने क्षेत्र के लोगों को जनसभा में पहुंचने का न्यौता भी दिया। उन्होंने कहा कि 15 जुलाई को मुंडाहेड़ा गांव में जनसभा में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ¨सह मुख्य अतिथि के तौर पर संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि जनसभा की सफलता के लिए कोसली विधानसभा क्षेत्र के लोगों की भागीदारी बेहद जरूरी है। इस अवसर पर भाजपा नाहड़ मंडलाध्यक्ष सरदार ¨सह, डहीना मंडलाध्यक्ष डा. सुभाष यादव, देवेंद्र ¨सह, महासचिव प्रेमप्रकाश नाहड़, अरूण यादव, ढिल्लू नंबरदार, सुरेंद्र, दोनों खंडों के पंच-सरपंच सहित गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। इसी क्रम में भाजपा के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक बलजीत ¨सह यादव ने कोसली हलके के गांव भड़ंगी, कोहारड़, खुर्शीदनगर, झौलरी, कारौली, जुड्डी व नाहड़ गांवों का दौरा कर ग्रामीणों को मुंडाहेड़ा गांव में होने वाली राव इंद्रजीत ¨सह की जनसभा में पहुंचने का आह्वान किया। इस अवसर पर उनके साथ कै. उमराव ¨सह, रामस्वरूप, राजेंद्र, राजेश, कृष्ण, अजीत, रतीराम, उमेद, संदीप, चंद्रप्रकाश सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी