फैक्ट्री कर्मचारी के घर से गहने व नकदी चोरी

गांव धारण के सागर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह एक फैक्ट्री में काम करते हैं और 18 जनवरी की रात को वह ड्यूटी पर गए हुए थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jan 2022 04:29 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jan 2022 04:29 PM (IST)
फैक्ट्री कर्मचारी के घर से गहने व नकदी चोरी
फैक्ट्री कर्मचारी के घर से गहने व नकदी चोरी

जासं, रेवाड़ी: गांव धारण के सागर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह एक फैक्ट्री में काम करते हैं और 18 जनवरी की रात को वह ड्यूटी पर गए हुए थे। घर पर उनकी मां, पत्नी व बच्चे सो रहे थे। 19 जनवरी की सुबह परिवार के सदस्य उठे तो कमरों के दरवाजे खुले पड़े थे। चोर सूटकेस से सोने का मंगलसूत्र, सोने का हार, सोने की चार चूड़ियां, एक जोड़ी टाप्स, सोने का टीका, चार अंगूठियां, सोने की एक चेन, चांदी की पायल व करीब तीस हजार रुपये चोरी कर ले गए। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद सागर की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वेब डेवलपर से छीना मोबाइल

संस, भिवाड़ी: कस्बा के गांव थड़ा स्थित कालाका सोसायटी निवासी विभु वैभव भगतसिंह कालोनी में डिजिटल मार्केटिग का काम करते हैं। बुधवार की शाम वह सुखम टावर के पास एक व्यक्ति से बात कर रहे थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने उनके हाथ से मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। विभु ने बताया कि उनके फोन में करीब एक हजार लोगों का डाटा है, जिसका दुरुपयोग हो सकता है। भिवाड़ी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पांच पेटी शराब के साथ दो दबोचे

संस, धारूहेड़ा: पुलिस को सूचना मिली कि भगवान सिंह कालोनी में एक युवक अवैध रूप से शराब बेच रहा है। पुलिस ने मौके पर दबिश देकर एक युवक को शराब बेचते हुए काबू कर लिया। आरोपित की पहचान महेश्वरी की गोयल कालोनी निवासी प्रवीण के रूप में हुई है। आरोपित मूल रूप से जिला महेंद्रगढ़ के गांव करोता का रहने वाला है। दूसरी ओर पुलिस ने बेस्टेक माल के निकट अवैध रूप से शराब बेचते हुए मध्यप्रदेश के जिला सागर के गांव पाटन निवासी भागचंद यादव को गिरफ्तार किया है। आरोपित वर्तमान में सेक्टर-छह में रह रहा है। पुलिस ने दोनों आरोपितों से करीब पांच पेटी शराब भी बरामद की है।

जुआ खिलवाता एक गिरफ्तार, नकदी बरामद

संस, धारूहेड़ा: धारूहेड़ा सीआइए के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली कि बास रोड पर बैंक आफ बडोदा के निकट एक युवक जुआ खिला रहा है। पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देख कर जुआ खिला रहे युवक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन उसे काबू कर लिया गया। पुलिस ने आरोपित से 3820 रुपये भी बरामद किए है। आरोपित को पुलिस ने जमानत पर रिहा कर दिया।

chat bot
आपका साथी