कालेज गई 20 वर्षीय छात्रा लापता

जांस रेवाड़ी उपमंडल के एक गांव से कालेज के लिए गई 20 वर्षीय छात्रा लापता हो गई। परिजनों ने अपने स्तर पर युवती की तलाश करने के बाद बावल थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में एक व्यक्ति ने कहा है कि उसकी 20 वर्षीय बेटी जेबीटी की छात्रा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Sep 2019 08:23 PM (IST) Updated:Sun, 08 Sep 2019 06:33 AM (IST)
कालेज गई 20 वर्षीय छात्रा लापता
कालेज गई 20 वर्षीय छात्रा लापता

जासं, रेवाड़ी: उपमंडल के एक गांव से कालेज के लिए गई 20 वर्षीय छात्रा लापता हो गई। परिजनों ने अपने स्तर पर युवती की तलाश करने के बाद बावल थाना पुलिस को शिकायत दी है।

पुलिस को दी शिकायत में एक व्यक्ति ने कहा है कि उसकी 20 वर्षीय बेटी जेबीटी की छात्रा है। चार सितंबर को सुबह करीब 11 बजे वह रेवाड़ी गई थी। परंतु शाम तक वापस नहीं लौटी। शाम को करीब पांच बजे छात्रा ने अपने पिता को फोन किया तथा बताया कि किसी ने उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया तथा वह हेलीमंडी स्टेशन पर है। छात्रा ने एक व्यक्ति से भी बात कराई। परिजनों ने उक्त व्यक्ति से छात्रा को रेवाड़ी की टिकट देकर ट्रेन में बैठाने के लिए कहा था। ट्रेन में बैठने के बाद छात्रा ने अपने परिजनों को जानकारी दी थी, परंतु वह रेवाड़ी स्टेशन पर नहीं पहुंची। परिजनों ने अपने स्तर पर छात्रा की सभी संभावित स्थानों पर तलाश की, परंतु कहीं भी पता नहीं लग पाया। परिजनों ने अज्ञात व्यक्ति पर छात्रा को कहीं छुपा कर रखने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी