दो पक्षों के बीच मारपीट, दो आरोपित गिरफ्तार

गांव सीहा में दो पक्षों के बीच रंजिश के चलते मारपीट हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Nov 2020 04:22 PM (IST) Updated:Sun, 01 Nov 2020 04:22 PM (IST)
दो पक्षों के बीच मारपीट, दो आरोपित गिरफ्तार
दो पक्षों के बीच मारपीट, दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: गांव सीहा में दो पक्षों के बीच रंजिश के चलते मारपीट हो गई। मारपीट में दोनों पक्षों के लोगों को चोटें आई है। एक पक्ष ने अपहरण कर दो लोगों के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों ही पक्षों के एक-एक आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव सीहा ढाणी नीमवाली निवासी भीम सिंह ने कहा कि गांव निवासी कर्मवीर के साथ कहासुनी हो गई थी। 29 अक्टूबर की शाम को करीब छह बजे वह गांव के बस स्टाप पर थे, इसी दौरान कर्मबीर के पिता सतबीर ने पथराव कर दिया। सतबीर व कर्मबीर ने अपने साथियों के साथ मिलकर गांव लुहाना के पहाड़ में उनके दोस्त सिहोर निवासी कपिल व दड़ौली निवासी लोकेश व बिरेंद्र के साथ भी मारपीट की। आरोपित कपिल व लोकेश का अपहरण कर अपने ट्यूबवेल पर ले गए तथा उनके साथ बेरहमी से मारपीट की व जान से मारने की धमकी दी। सूचना के बाद दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल से सूचना मिलने पर खोल थाना पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज किए तथा भीम सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपित सतबीर को गिरफ्तार कर लिया।

दूसरी ओर, सीहा निवासी सतबीर सिंह ने अपनी शिकायत में कहा है कि 29 अक्टूबर को वह अपने खेत में थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि गांव निवासी शोभाराम, भीम सिंह, बिरेंद्र, सिहोर निवासी कपिल व दडौली निवासी लोकेश उनके बेटे कर्मबीर व पत्नी सर्वेश के साथ मारपीट कर रहे हैं। वह मौके पर पहुंचे तो आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। सतबीर का आरोप है कि आरोपित शोभाराम ने उनके घर की दीवार के पास नीम का पेड़ लगाया हुआ है, जिस कारण उनकी दीवार में दरार आ गई है। शोभाराम ने उनकी जमीन पर भी कब्जा कर रखा है। विरोध करने पर आरोपित ने उनके साथ मारपीट की। सूचना के बाद पहुंची खोल थाना पुलिस ने सतबीर की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपित शोभाराम व भीम सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी