कैंटर व पिकअप से मुक्त कराए गाय व सांड, दो गिरफ्तार

पुलिस व गो-टास्क फोर्स ने शहर के हुडा बाईपास स्थित कालाका चौक से एक कैंटर पकड़ कर गाय व सांड मुक्त कराए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Jan 2022 06:13 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jan 2022 06:13 PM (IST)
कैंटर व पिकअप से मुक्त कराए गाय व सांड, दो गिरफ्तार
कैंटर व पिकअप से मुक्त कराए गाय व सांड, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: पुलिस व गो-टास्क फोर्स ने शहर के हुडा बाईपास स्थित कालाका चौक से एक कैंटर पकड़ कर गाय व सांड मुक्त कराए हैं। दिल्ली रोड स्थित बालाजी मार्केट से भी एक पिकअप से तीन बैल मुक्त कराए हैं।

पुलिस के अनुसार गो टास्क फोर्स को मंगलवार की तड़के सूचना मिली कि एक कैंटर में गोवंश भर कर ले जाए जा रहे हैं। कैंटर थोड़ी देर बाद राव अभय सिंह चौक से धारूहेड़ा की तरफ जाएगा। सूचना पर गो-टास्क फोर्स व पुलिस ने राव अभय सिंह चौक पर नाकाबंदी कर दी और एक कैंटर को रुकने का इशारा किया। चालक ने गति बढ़ा दी और दिल्ली रोड की ओर फरार हो गया, जिसे पीछा कर बालाजी मार्केट के पास रोक लिया गया। कैंटर में सवार गो-तस्कर कैंटर को वहीं छोड़ कर फरार हो गए। कैंटर से दो बछिया, तीन गाय व तीन सांड मुक्त कराए गए है। कैंटर में एक बछिया, एक गाय व दो सांड मृत हालत में मिले है। गोवंश को कैंटर में पैर व मुंह बांध कर भरा हुआ था।

दूसरी ओर, गो टास्क फोर्स ने हुडा बाईपास स्थित कालाका चौक से एक पिकअप को काबू कर तीन बैल मुक्त कराए है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पिकअप में सवार चालक दिल्ली समयपुर की पंसली संजय कालोनी निवासी सुफियान व उत्तर प्रदेश के जिला संभल के गांव पंवारी निवासी पिकू को गिरफ्तार कर लिया। माडल टाउन थाना पुलिस ने दोनों ही मामलों में कैंटर व पिकअप गाड़ी को जब्त कर लिया और गो सरंक्षण व पशु क्रूरता सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी