मारपीट में घायल युवक की मौत

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: गांव खरखड़ा निवासी एक युवक के साथ 12 युवकों ने 22 अप्रैल को जमकर मारपीट की

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Apr 2017 06:24 PM (IST) Updated:Sat, 29 Apr 2017 06:24 PM (IST)
मारपीट में घायल युवक की मौत
मारपीट में घायल युवक की मौत

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: गांव खरखड़ा निवासी एक युवक के साथ 12 युवकों ने 22 अप्रैल को जमकर मारपीट की। सात दिन तक अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग में मौत जीत गई और एक परिवार का इकलौता चिराग बुझ गया। पुलिस ने मृतक के साथी की शिकायत पर 12 युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि गांव भटसाना निवासी विकास 22 अप्रैल की रात करीब साढ़े 11 बजे जायलो गाड़ी में गांव खरखड़ा निवासी अमित कुमार को उनके घर छोड़ने के लिए जा रहा था। अलावलपुर रोड पर ढाणी मुनीराम के निकट पहुंचने पर एक स्विफ्ट कार सड़क के बीचों-बीच खड़ी हुई थी और कुछ युवक बीयर पी रहे थे। अमित व विकास ने युवकों से सड़क से गाड़ी हटा कर रास्ते से हटाने के लिए कहा। विकास के अनुसार इसी बात को लेकर युवकों ने रॉड व सरिये से दोनों पर हमला कर दिया। युवकों ने अमित व विकास के साथ जमकर मारपीट की। इसी दौरान गांव अलावलपुर की ओर से ट्रैक्टर में कुछ लोग मौके पर पहुंचे, जिन्हें देखकर सभी फरार हो गए। ग्रामीणों ने ही अमित के परिजनों व पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की थी।

अमित व विकास को यहां के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से अमित की गंभीर हालत होने के कारण रेफर कर दिया गया था। परिजनों ने अमित को गुरुग्राम के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां शनिवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया तथा विकास की शिकायत पर भटसाना निवासी दीपक, भीम, योगेश, अवदेश, धारूहेड़ा निवासी विकास, कच्छु उर्फ सचिन, राजू व बिशु, ततापुर खालसा निवासी पंकज, अलावलपुर निवासी रवि, संगवाड़ी निवासी मोहित, सैदपुर निवासी संजय के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

----------------

युवक के परिजनों ने रंजिश के चलते एक दर्जन युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। हत्या व मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद ही पता लग पाएगा कि कितने लोग मामले में शामिल है।

-कुलदीप ¨सह, एसएचओ, धारूहेड़ा

chat bot
आपका साथी