भिवाड़ी कांग्रेस के नववर्ष मिलन समारोह में फेंके अंडे

संवाद सहयोगी, भिवाड़ी : कस्बे में रविवार को आयोजित कांग्रेस पार्टी के नववर्ष मिलन समारोह में बाइक

By Edited By: Publish:Sun, 15 Jan 2017 08:10 PM (IST) Updated:Sun, 15 Jan 2017 08:10 PM (IST)
भिवाड़ी कांग्रेस के नववर्ष मिलन समारोह में फेंके अंडे
भिवाड़ी कांग्रेस के नववर्ष मिलन समारोह में फेंके अंडे

संवाद सहयोगी, भिवाड़ी : कस्बे में रविवार को आयोजित कांग्रेस पार्टी के नववर्ष मिलन समारोह में बाइक पर आए युवक अंडे फेंक कर भाग गए। इस घटना के बाद वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। कुछ लोगों ने अंडे फेंकने वाले युवकों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वे भागने में कामयाब हो गए।

कस्बे के पुराना हाउ¨सग बोर्ड स्थित श्याम वाटिका में रविवार ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से नववर्ष मिलन समारोह का आयोजन किया गया था। समारोह में कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता एवं पूर्व चिकित्सा मंत्री एमामुद्दीन उ़र्फ दुर्रू मियां व •िाला प्रमुख राजू यादव बतौर अतिथि मौजूद थे। इसके अलावा •िाला कांग्रेस कमेटी सचिव नरेंद्र पटेल, सुरेन्द्र सुल्तान, अमर भगत, ब्लॉक काग्रेस कमेटी अध्यक्ष एके शर्मा, पार्षद रामकिशन तंवर, मोहिनी विजय ¨सह, मोहम्मद उमर, विजय ¨सह पटेल, राम कुमार सरपंच, बॉबी अग्रवाल,

गो¨वद गौड़, बिजेंद्र सुल्तान सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे। समारोह में पार्टी पदाधिकारियों ने केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों का जमकर विरोध किया। समारोह के दौरान बाइक पर आए युवकों ने मंच की ओर चार-पांच अंडे फेंके, लेकिन पूर्व चिकित्सा मंत्री बाल-बाल बच गए और अंडे मंच के बगल में बैठे एक निजी स्कूल के संचालक को लग गए। इस प्रकरण के बाद सभा में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया और उन्होंने अंडे फेंकने वालों का पीछा किया गया, लेकिन वे भाग गए। पूर्व चिकित्सा मंत्री के भाषण से पूर्व हुई इस वारदात से सभा स्थल में मायूसी छा गई और भारी भीड़ कुछ ही देर में खाली होने लगी। वहीं पूर्व मंत्री के भाषण से पहले ही लाइट जाने से माइक बंद हो गए। इसके बाद पूर्व चिकित्सा मंत्री ने बगैर माइक मंच से नीचे आकर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर पार्टी की मजबूती के लिए काम करने की बात कही।

वहीं नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मामले की जांच करा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कांग्रेस के •िाला सचिव नरेंद्र पटेल ने बताया कि समारोह में उमड़ी भीड़ से कुछ लोग बौखलाए हुए हैं और जल्द ही असलियत सामने आ जाएगी। पटेल ने कहा कि सारी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिससे आरोपियों की पहचान की जाएगी। अगर इस घटना में किसी कांग्रेसी के शामिल होने की बात सामने आई तो उसे पार्टी से बाहर करने की मांग की जाएगी।

किसी पर दोषारोपण नहीं करेंगे

नववर्ष मिलन समरोह के दौरान घटित अंडे फेंकने की घटना को पूर्व चिकित्सा मंत्री ने दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। मीडिया से बातचीत में उन्होंने घटना के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया। उन्होंने कहा कि यह पार्टी का कार्यक्रम था और पार्टी के पदाधिकारी ही इस बारे में बता सकते हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से घटना को भूल जाने की अपील की।

chat bot
आपका साथी