डंपर व रोडवेज की भिड़ंत, एक दर्जन से अधिक घायल

संवाद सहयोगी, कुंड: नारनौल मार्ग पर गांव धामलावास बस स्टाप के निकट रविवार की शाम को रोडवेज बस व ड

By Edited By: Publish:Sun, 23 Oct 2016 07:21 PM (IST) Updated:Sun, 23 Oct 2016 07:21 PM (IST)
डंपर व रोडवेज की भिड़ंत, एक दर्जन से अधिक घायल

संवाद सहयोगी, कुंड: नारनौल मार्ग पर गांव धामलावास बस स्टाप के निकट रविवार की शाम को रोडवेज बस व डंपर की भिड़ंत हो गई। दोनों ही वाहन रेवाड़ी से नारनौल की ओर जा रहे थे। हादसे में रोडवेज बस में सवार करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गए। घायलों को यहां के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां से दो की हालत गंभीर होने के कारण रोहतक पीजीआइ के लिए रेफर कर दिया गया।

नारनौल डिपो की रोडवेज बस रविवार को रेवाड़ी से सवारियां लेकर नारनौल की ओर जा रही थी। धामलावास के नजदीक बस के आगे-आगे चल रहे डंपर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। अचानक ब्रेक लगा देने से रोडवेज की बस डंपर से टकरा गई तथा सड़क किनारे गड्ढे में उतर गई। गड्ढे में बस एक पेड़ से टकरा गई। हादसे के बाद चालक डंपर को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में कोहराम मच गया तथा करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को बस से निकाल कर रेवाड़ी ट्रामा सेंटर में पहुंचाया। सूचना मिलने के बाद रामपुरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा बस व डंपर को अपने कब्जे में ले लिया।

दो यात्रियों को किया रेफर

इस दुर्घटना में अलवर के बानसूर निवासी लालाराम, नारनौल निवासी प्रदीप, अनीता, नांगल चौधरी निवासी अंजू, धारूहेड़ा निवासी नीरज, गोमला निवासी उषा देवी, उ¨नदा निवासी लालाराम सहित करीब एक दर्जन सवारियां घायल हो गई। दो सवारियों की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण रोहतक पीजीआइ के लिए रेफर कर दिया गया। अन्य घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी