अवैध हथियार के साथ तीन युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : मॉडल टाउन थाना पुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ दो आरोपियों को कर्नल महा¨सह

By Edited By: Publish:Sun, 23 Oct 2016 06:29 PM (IST) Updated:Sun, 23 Oct 2016 06:29 PM (IST)
अवैध हथियार के साथ तीन युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : मॉडल टाउन थाना पुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ दो आरोपियों को कर्नल महा¨सह चौक से गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान धारूहेड़ा चुंगी निवासी योगेश उर्फ भोटा व बंजारवाड़ा मोहल्ला निवासी बिरेंद्र के रूप में हुई है।

जांच अधिकारी एएसआइ मुकेश कुमार ने बताया कि शनिवार की शाम को सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी राजेश पायलट चौक से कर्नल महासिंह चौक की तरफ बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे हैं तथा उनके पास अवैध पिस्तौल व कारतूस हैं। दोनों आपराधिक किस्म के युवक हैं। सीआइए रेवाड़ी के एचसी शिव कुमार अपनी टीम सहित सूचना के आधार पर बताए हुए स्थान पर पहुंच गए। पुलिस टीम को देख कर मोटरसाइकिल पर सवार दोनों युवक वापस मुड़ गए। पलिस ने दोनों को मौके पर ही काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपी योगेश उर्फ भोटा के पास से एक देसी पिस्तौल व एक कारतूस तथा दूसरे युवक से दो कारतूस बरामद किये। बरामद देशी पिस्तौल व तीन कारतूस के लाइसेंस की मांग की गई जो पेश नहीं कर सके। आरोपियों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई की गई। आरोपियों को आज अदालत में पेश किया।

दूसरी ओर रामपुरा थाना पुलिस ने अवैध देसी पिस्तौल के साथ एक आरोपी को नाईवाली पुल के नीचे रेवाड़ी से गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान बधराना निवासी काला उर्फ कमल के रूप में हुई है। एएसआइ धर्मपाल ने बताया कि सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी नाई वाली पुल के नीचे खड़ा है तथा उनके पास अवैध देसी कट्टा हैं। एचसी अजीत ¨सह अपनी टीम सहित सूचना के आधार पर बताए हुए स्थान पर पहुंचा तो एक नौजवान लड़का खड़ा हुआ दिखाई दिया। उक्त नौजवान युवक सामने पुलिस पार्टी देखकर वापस मुड़ गया। पुलिस ने उसे मौके पर ही काबू कर देसी कट्टा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी