युवती की हत्या कर कुएं में फेंका शव

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिले के गांव राजपुरा खालसा के निकट गुरुवार को एक कुएं से बोरे में बंद एक य

By Edited By: Publish:Thu, 28 May 2015 07:32 PM (IST) Updated:Thu, 28 May 2015 07:32 PM (IST)
युवती की हत्या कर कुएं में फेंका शव

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिले के गांव राजपुरा खालसा के निकट गुरुवार को एक कुएं से बोरे में बंद एक युवती की लाश मिली है। युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव सड़ी गली हालत में पहुंच चुका है तथा मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने आशंका जताई है कि युवती की हत्या करने के बाद शव को कुएं में फैंका गया है।

गांव राजपुरा खालसा निवासी राजपाल बृहस्पतिवार सुबह घर से खेतों की ओर जा रहा था। खालसा रोड पर सड़क किनारे जब वह एक कुएं के पास पहुंचा तो उसमें से तीखी दुर्गंध आ रही थी। कुएं में झांककर देखा तो एक बोरी पानी में तैर रही थी। राजपाल ने तुरंत गांव के सरपंच नरेंद्र ¨सह को सूचना दी। सरपंच की सूचना पर सदर थाना प्रभारी ओमप्रकाश भी दल-बल सहित मौके पर पहुंच गए तथा बोरी को कुएं से बाहर निकलवाया। बोरे को खोलकर देखा गया तो एक उसमें एक युवती का गला सड़ा शव निकला। शव मिलने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई।

सड़ी-गली अवस्था में है शव

पुलिस ने मृतका की शिनाख्त का प्रयास किया, परंतु कामयाबी नहीं मिल पाई। शव कई दिन पुराना है तथा शव पूरी तरह सड़ी गली अवस्था में पहुंच चुका है। पुलिस ने बताया कि मृतका की उम्र लगभग 24 वर्ष है तथा शरीर पर लाल रंग की टीशर्ट तथा ग्रे रंग की पजामी पहनी हुई है। आशंका जताई जा रही है कि हत्या करने के बाद युवती के शव को ठिकाने लगाने के लिए बोरे में लपेट कर कुएं में डाला गया है।

शुक्रवार को रोहतक में होगा पोस्टमार्टम

पुलिस ने बताया कि शव सड़ी गली अवस्था में होने के कारण स्थानीय सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम संभव नहीं है। शव को पोस्टमार्टम के लिए शुक्रवार को रोहतक पीजीआई में भेजा जाएगा। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा मृतका की शिनाख्त के प्रयास भी किए जा रहे है।

chat bot
आपका साथी