दिनदहाड़े सेंध लगा कर चोरी

संवाद सहयोगी, भिवाड़ी : कस्बे के यूआइटी सेक्टर आठ से बृहस्पतिवार को चोर दिनदहाड़े एक सूने मकान में से

By Edited By: Publish:Sun, 29 Mar 2015 01:00 AM (IST) Updated:Sun, 29 Mar 2015 03:40 AM (IST)
दिनदहाड़े सेंध लगा कर चोरी

संवाद सहयोगी, भिवाड़ी : कस्बे के यूआइटी सेक्टर आठ से बृहस्पतिवार को चोर दिनदहाड़े एक सूने मकान में सेंध लगा कर लगभग ढाई लाख रुपये के गहने, नकदी व अन्य सामान चोरी कर ले गए। दिन के समय हुई चोरी से क्षेत्रवासी भी सहमे हुए हैं। वारदात के समय मकान मालिक ड्यूटी पर गया हुआ था।

पुलिस ने बताया कि यूआइटी सेक्टर आठ निवासी पवन कुमार बृहस्पतिवार को सुबह दस बजे ड्यूटी पर चले गए थे। उनकी पत्नी भी जयपुर गई हुई थीं। शाम को सात बजे वापस लौटे तो घर के अंदर कमरों में रखा सामान बिखरा मिला। मकान के तीन तरफ से प्लाट खाली है। चोर दीवार फांद कर घर में घुसे थे। चोर लाखों रुपये सोने-चादी के जेवर, तीन हजार रुपये, मोबाइल फोन व दो हाथ घड़ी चुरा ले गए। चोरों ने मकान में खड़ी कार को खोल कर देखा, लेकिन वहा उन्हे कुछ नहीं मिला। चोरों ने मोटरसाइकिल के ताले तोड़ दिए परंतु उसे लेकर नहीं गए। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद पवन की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है। कस्बे में दिन दहाड़े हुई चोरी की वारदात से पुन: चोरों के सक्रिय होने की आशका बढ़ गई है।

मंदिर परिसर से रुपये व मोबाइल चोरी

कस्बे में आलमपुर स्थित बाबा मोहनराम मंदिर परिसर में शुक्रवार को बावल से बाबा मोहनराम के दर्शन करने आई एक महिला के छह हजार रुपए, मोबाइल फोन व अन्य कागजात चोरी हो गए। बावल निवासी सविता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह अपने परिवार समेत शुक्रवार को बाबा मोहनराम के दर्शन करने आई थी। काली खोली स्थित बाबा मोहनराम मंदिर जाने से पूर्व वह आलमपुर स्थित मंदिर में दर्शन कर बाहर आई। इस दौरान उसकी बच्ची थोड़ी दूर पर गिर पड़ी और वह कपड़े की थैली को वहीं रखकर बच्ची को उठाने गई। वापस आकर देखा तो चार उसका पर्स कोई चोरी करके भाग गया। पर्स में छह हजार रुपये, फोटो पहचान पत्र, बच्ची का स्कूल प्रवेश पत्र आदि रखा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी