जाहिदपुर में दो मकानों से उड़ाए लाखों के जेवरात

-शादी के लिए बनवाए जेवरों पर किया हाथ साफ -चोरों ने कमरे को बाहर से बंद कर दिया संवाद सहयोगी, को

By Edited By: Publish:Tue, 21 Oct 2014 04:08 PM (IST) Updated:Tue, 21 Oct 2014 04:08 PM (IST)
जाहिदपुर में दो मकानों से उड़ाए लाखों के जेवरात

-शादी के लिए बनवाए जेवरों पर किया हाथ साफ

-चोरों ने कमरे को बाहर से बंद कर दिया

संवाद सहयोगी, कोसली : क्षेत्र के गांव जाहिदपुर में चोरों ने रविवार की रात दो मकानों में सेंध लगाकर लाखों रुपये के जेवरात तथा नकदी चोरी कर ली। एक परिवार ने शादी के लिए जेवरात तैयार कराए थे उन्हें भी चोर उड़ा ले गए। इस संबंध में कोसली थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया गया है।

पुलिस को दी शिकायत में जाहिदपुर निवासी यतेंद्र सिंह ने बताया वह रविवार की रात परिवार सहित एक कमरे में सोया था। घर में घुसे चोरों ने उनके कमरे को बाहर से बंद कर दिया तथा दूसरे कमरे का ताला तोड़कर लिया। चोर इस कमरे में रखी संदूक से 25 हजार रुपये तथा करीब तीन लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए।

यतेंद्र के मकान में सेंध लगाने के बाद चोरों ने इसी गांव के दिनेश कुमार के मकान में सेंध लगाई। चोरों ने दिनेश के मकान में भी यही तरकीब आजमाते हुए दूसरे कमरे का ताला तोड़कर 11 हजार रुपये की नकदी तथा एक लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। चोरी की घटना का सुबह उस समय पता चला जब परिवार के सदस्य पशुओं को चारा डालने के लिए उठे तो कमरे की बाहर से कुंडी लगी मिली। इस पर उन्होंने पड़ोसियों को फोन करके कुंडी खुलवाई। कुंडी खुलने के बाद जब दूसरे कमरे का ताला टूटा मिला तो उनके होश उड़ गए। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर कार्रवाई करने के बाद चोरी का मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बेटे की शादी के लिए तैयार कराए थे जेवरात

यतेंद्र सिंह का बेटा एयरफोर्स में कार्यरत है, और अगले माह उसकी शादी होने वाली है। इसके लिए उसने जेवरात तैयार कराए थे, और चोर इन्हीं जेवरातों के अलावा अन्य सामान को चोरी कर ले गए।

chat bot
आपका साथी