खाक छान रही पुलिस, नहीं मिला कोई सुराग

By Edited By: Publish:Wed, 20 Aug 2014 06:55 PM (IST) Updated:Wed, 20 Aug 2014 06:55 PM (IST)
खाक छान रही पुलिस, नहीं मिला कोई सुराग

फालोअप

-50 लाख की फिरौती का मामला

-चिकित्सकों ने नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा

संवाद सहयोगी, सतनाली :

निजी अस्पताल संचालक से रगदारी मागने के मामले में बदमाशों को पकड़ने में पुलिस के हाथ दूसरे दिन खाली रहे। पुलिस अभी इस मामले में हाथ पैर ही मार रही है।

मालूम हो कि मंगलवार को चिकित्सक भगवान दास मित्तल से बदमाशों ने 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। इंकार करने के बाद उन पर फायरिग की गई। पुलिस को अभी तक बदमाशों का कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लग पाया है। वहीं घटना के प्रति आज भी दुकानदारों व लोगों में गुस्सा दिखाई दिया, तथा दिनभर यह घटना चर्चा का विषय बनी रही। कस्बे के निजी चिकित्सकों में भी घटना के प्रति खासा रोष देखने को मिल रहा है। चिकित्सकों ने एक बैठक बदमाशों की गिरफ्तारी की माग को लेकर नायब तहसीलदार कंवर सिंह को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में कहा गया है कि चिकित्सकों पर आए दिन हमले हो रहे है, दूसरों की जान बचाने वाले चिकित्सक आज खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे है। अपराधिक तत्वों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे दिनदहाड़े अस्पताल में घुसकर फायरिग की घटना का अंजाम दे रहे हैं। उनका कहना है कि पुलिस यदि गंभीरता दिखाए तो बदमाश पुलिस गिरफ्त में हो सकते हैं, यदि पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं करती है तो वे मामले को प्रदेश स्तर तक उठाएंगे।

ज्ञापन सौपने वालों में डा. बी.डी मित्तल, डा. आकाश बलवदा, डा. वाईपीएस तंवर, डा. जितेन्द्र शेखावत, डा. भारतभूषण शर्मा, डा. विजय कुमार, डा. पवन शेखावत, डा. शिवकुमार तिवाड़ी, डा. सुरेन्द्र सिंह सहित कस्बे के सभी चिकित्सक शामिल थे।

नायब तहसीलदार कंवर सिंह ने बताया कि चिकित्सकों की ओर से एक ज्ञापन मिला है जिसे उच्चाधिकारियों तक पंहुचा दिया जाएगा। वहीं थाना प्रभारी महाबीर सिंह ने बताया कि पुलिस हर पहलु से मामलें की जाच कर रही है। आरोपियों का सुराग लगाने के लिए पुलिस जी जान से जुटी है, उम्मीद है जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

chat bot
आपका साथी