घर के बाहर खड़े युवक के सिर में मारी गोली, आवाज आई और मार, दो सीने में मारी

यमुनानगर के जगाधरी में घर के बाहर खड़े एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्यारोपित कार से आए थे। उन्होंने एक सिर और दो सीने पर गोली मारी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 13 Mar 2020 12:01 PM (IST) Updated:Fri, 13 Mar 2020 12:08 PM (IST)
घर के बाहर खड़े युवक के सिर में मारी गोली, आवाज आई और मार, दो सीने में मारी
घर के बाहर खड़े युवक के सिर में मारी गोली, आवाज आई और मार, दो सीने में मारी

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। यमुनानगर के जगाधरी में सुबह-सुबह हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। कार सवार तीन आरोपितों ने गोली मारकर युवक की हत्या कर दी। युवक के एक सिर और दो सीने पर गोली मारी गई। वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत है। 

जगाधारी के गांधीधाम कॉलोनी में 32 वर्षीय छत्रपाल घर के बाहर खड़ा था। सुबह करीब साढ़े नौ बजे कार के-10 सवार तीन युवक आए। एक युवक कार को आगे ले गया। दो कार से उतरकर उसके पास आए। एक ने ईट उठाकर उसकी तरफ फेंका। 

पास आकर मारी गोली

दूसरा युवक दौड़ता हुआ छत्रपाल के पास आया और उसके सिर पर गोली मार दी। वहां आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। तभी दूसरा आरोपित भी आ गया। उसने कहा और मार गोली। तो दो गोली सीने में मार दी। इसके बाद आरोपित कार में सवार होकर भाग निकले। आरोपितों के जाते ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी। 

 

पिता की चार दिन पहले हुई थी मौत

मृतक के पिता मानसिक रूप से बीमार थे। ट्रेन की चपेट में आने से चार दिन पहले ही उनकी मौत हुई थी। वह एक भाई सफाई कर्मी है। छत्रपाल की अभी शादी नहीं हुई थी और वह पल्लेदारी का काम करता था। 

मौके पर पहुंचा पुलिस बल

हत्या की सूचना मिलते ही डीएसपी सुधरी तनेजा, शहर जगाधरी थाना प्रभारी दिनेश, सीआइए वन और टूट के अलावा स्पेशल डिटेक्टिव स्टाफ भी मौके पर पहुंचा। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। आरोपितों की तलाश में नाकाबंदी की गई है।

इस विवाद के चलते हत्या की आशंका

डीएसपी सुधीर तनेजा ने बताया कि मृतक पर 376 का मामला दर्ज हुुुआ था। हालांकि कोर्ट ने उसे बाद में बरी कर दिया था। बाद में भी उसके साथ मारपीट भी हुई थी। कुछ लोगों ने उससे मारपीट की थी। इससे उसके हाथ पैर भी टूट गए थे। 

chat bot
आपका साथी