नाचते हुए लगा हाथ तो युवक को उतार दिया मौत के घाट, डीजे के शोर में दबी मौत की चीख

करनाल के कर्ण गेट क्षेत्र में महाशिवरात्रि पर्व पर डीजे की धुन में लोग जमकर नाच रहे थे। इसी दौरान दीपक का हाथ लगने पर एक युवक अपने साथियों को बुला लाया और हमला कर दीपक को मौत के घाट उतार दिया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 11 Mar 2021 09:15 PM (IST) Updated:Thu, 11 Mar 2021 10:30 PM (IST)
नाचते हुए लगा हाथ तो युवक को उतार दिया मौत के घाट, डीजे के शोर में दबी मौत की चीख
करनाल के कर्ण गेट क्षेत्र में हुई वारदात में मृतक का भाई और एक अन्य युवक घायल हो गए।

पानीपत/करनाल, जेएनएन। करनाल में दिल दहला देने वाला घटनाक्रम सामने आया है। महाशिवरात्रि के दिन डीजे पर नाच रहे एक युवक की डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी गई। युवक की गलती बस इतनी थी कि डीजे की धुन पर नाचते वक्त उसका हाथ दूसरे युवक को जा लगा। इतने में दूसरे युवक ने अपने साथियों को बुला लिया और उसे मौत के घाट उतार दिया।

पूरे शहर के साथ-साथ कर्ण गेट क्षेत्र भी वीरवार को दोपहर बाद महाशिवरात्रि पर्व के चलते बम बम भोले के भजनों व धुन की आवाजा से गूंज रहा था। भोले के भक्त पूरे जश्न व जोश में इन भजनों पर नाच रहे थे। लेकिन युवक की हत्या से पूरा नजारा ही बदल गया। दो सगे भाइयों सहित तीन युवकों को लहूलुहान देख लोग सन्न रह गए। तत्काल ही पुलिस मौके पर पहुंच गई तो वहीं घायलों को अनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। यहां एक युवक को मृत घोषित कर दिया गया। यह सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र में मातम पसर गया तो परिवार गम में डूब गया।

चप्पल फैक्ट्री में काम करता था 21 वर्षीय दीपक 

कर्ण गेट वासी 21 वर्षीय दीपक एक चप्पल फैक्ट्री में काम करता था। वह अपने साथियों के साथ महाशिवरात्रि की खुशी में डीजे की धुन पर पर नाच रहा था। उसके साथ उसका छोटा भाई सूरज भी नाच रहा था। आरोप लगाए जा रहे हैं कि इस दौरान नाचते समय उसके हाथ साथ में नाच रहे एक अन्य युवक को जा लगा। वह अपने कुछ साथियों को लेकर वहां पहुंचा और उसने दीपक पर हमला कर दिया। दीपक की मौत हो गई। हमले में दीपक के भाई सूरज व श्याम नगर वासी ही राहुल भी लहूलुहान हो गए। शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

मातम में बदलीं खुशियां

वारदात से महज कुछ ही मिनट पहले शहर में निकाली गई शोभायात्रा यहां से गुजरी थी। कुछ देर बाद ही कावड़ लेकर आए शिवभक्तों के स्वागत में युवक डीजे की धुन पर नाचने लगे। सभी महाशिवरात्रि पर्व के उत्साह में थे कि अचानक ही वारदात हो गई, जिसके बाद खुशिया मातम में बदल गई। मृतक का परिवार गम में डूब गया। स्वजनों ने आरोप लगाए कि दीपक की हत्या की गई है, लेकिन इसके पीछे रहस्य को वे नहीं जानते। पुलिस से गहरी छानबीन कर आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की है। मृतक के परिवार के साथ-साथ आसपड़ोस के लोग भी शोक में डूब गए।

चार आरोपितों पर केस दर्ज : संदीप

शहर थाना प्रभारी संदीप ने बताया कि इस मामले में चार आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उनकी अभी पहचान नहीं हुई है। मामले की गहनता से जांच के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः शराब के नशे मेें रिश्‍तेे का खून, कैथल मेें बेटे ने पिता को मार डाला

यह भी पढ़ेंः पानीपत में 12 साल की नाबालिग का चार नकाबपोश युवकों ने कार में किया अपहरण, मचा हड़कंप

chat bot
आपका साथी