स्ट्रीट लाइट रिपेयरिग का वर्क आर्डर जारी, 26 वार्ड होंगे जगमग

जागरण संवाददाता पानीपत शहर में स्ट्रीट लाइट की रिपेयरिग का कार्य अब जल्द शुरू होगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 Jul 2020 07:37 AM (IST) Updated:Fri, 31 Jul 2020 07:37 AM (IST)
स्ट्रीट लाइट रिपेयरिग का वर्क आर्डर जारी, 26 वार्ड होंगे जगमग
स्ट्रीट लाइट रिपेयरिग का वर्क आर्डर जारी, 26 वार्ड होंगे जगमग

जागरण संवाददाता, पानीपत : शहर में स्ट्रीट लाइट की रिपेयरिग का कार्य अब जल्द शुरू होगा। नगर निगम की तरफ से वीरवार को वर्क आर्डर जारी कर दिया गया। मुख्य सड़क सहित वार्डों की गलियों में पसरा अंधेरा अब दूर हो जाएगा। नई स्ट्रीट लगाने का वर्क आर्डर भी जारी हो चुका है।

अगस्त 2019 में करोड़ों का घोटाला उजागर होने के बाद शहर के 26 वार्डों में स्ट्रीट लाइट की स्थिति पूरी तरह से चरमरा हुई है। मेन रोड से लेकर गलियों में अंधेरा पसरा हुआ है। असामाजिक तत्व इस अंधेरे का फायदा उठा रहे हैं। घोटाले में शामिल अधिकारी का पानीपत से तबादला हो जाने से निगम सदन की बैठक में यह मामला खूब गूंजा। शहरी स्थानीय निकाय मंत्री अनिल विज ने जांच के लिए एसआइटी गठित कर दी। पेमेंट न होने का आरोप लगा कर ठेकेदारों ने पूरे शहर की लाइटें बंद कर दी। पार्षदों ने खूब हो हल्ला मचाया। लेकिन 10-11 महीने से नए स्ट्रीट लाइट लगाने से लेकर पुराने के रिपयेरिग का कार्य शुरू नहीं हो सका। विधायक की पहल के बाद नई स्ट्रीट लाइट लगाने का टेंडर किया गया। बीते बुधवार को निगम के अधिकारियों ने पार्षदों की उपस्थिति में वर्क आर्डर क्रांप्टन ग्रीव्स कंपनी के पंजीकृत डीलर को दे दिया है।

निगम के एक्सईएन नवीन कुमार ने बताया कि स्ट्रीट लाइट के रिपेयरिग का वर्क आर्डर भी वीरवार को जारी कर दिया गया है। एसआर इंटरप्राइजेज सामानों की आपूर्ति करेगी। नगर निगम कर्मचारी वार्डों में जाकर स्ट्रीट लाइटों की रिपेयरिग करेंगे। जल्द से जल्द यह कार्य शुरू हो जाएगा। टेंडर में दिए शर्त के मुताबिक सामानों की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी