क्लीनिक बंद कराने के लिए साथी चिकित्सक पर कराया चाकुओं से हमला

गढ़ी बेसिक गांव में क्लिनिक चलाने वाले कैराना के चिकित्सक ने आरोप लगाया है कि उसके साथी ने उस पर बदमाशों से हमला कराया है।

By Edited By: Publish:Fri, 04 Oct 2019 07:52 AM (IST) Updated:Fri, 04 Oct 2019 07:55 AM (IST)
क्लीनिक बंद कराने के लिए साथी चिकित्सक पर कराया चाकुओं से हमला
क्लीनिक बंद कराने के लिए साथी चिकित्सक पर कराया चाकुओं से हमला

पानीपत, जेएनएन। गढ़ी बेसिक गांव में क्लिनिक चलाने वाले कैराना के चिकित्सक ने आरोप लगाया है कि उसके साथी ने उस पर बदमाशों से हमला कराया है। पीड़ित का कहना है कि साथी चिकित्सक उसका क्लिनिक बंद कराना चाहता है। पुलिस को दी शिकायत में कैराना के सारिक ने बताया कि गांव गढ़ी बेसिक में वह बच्चों का क्लीनिक चलाता है। पास में ही बच्चों का दूसरा डॉक्टर भी है।

बुधवार की शाम को वह बाइक से घर लौट रहा था। तामशाबाद बांध से होते हुए लाल मंदिर के पास उसे सामने से दो बाइकों पर आए छह युवकों ने रोक लिया। युवकों के पास हथियार और डंडे थे। आरोपितों ने गाली-गलौज कर डंडों से पीटना शुरू कर दिया। एक बदमाश ने चाकू से कई वार किये। चिकित्सक ने हाथों से वार को रोका। उसके हाथ जख्मी हो गए। पीड़ित के शोर मचाने पर लोगों को आता देख बदमाश क्लिनिक खोलने पर मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। डर के कारण चिकित्सक ने बृहस्पतिवार को अपना क्लीनिक भी नहीं खोला। सनौली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। बदमाश गिरफ्तार नहीं हो पाए हैं।

chat bot
आपका साथी