जेई, लाइनमैन और ठेकेदार की गिरफ्तारी के लिए हंगामा

पानीपत के सनौली खुर्द में बिजली के केबल बदलते हुए सोमवार को करंट लगने से हुई ठेकेदार के कर्मचारी की मौत के मामले में मंगलवार को मृतक के स्वजनों व गांव खोजकीपुर के ग्रामीणों ने पंचायत की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 09:34 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 09:34 PM (IST)
जेई, लाइनमैन और ठेकेदार की गिरफ्तारी के लिए हंगामा
जेई, लाइनमैन और ठेकेदार की गिरफ्तारी के लिए हंगामा

संवाद सहयोगी, सनौली : सनौली खुर्द में बिजली के केबल बदलते हुए सोमवार को करंट लगने से हुई ठेकेदार के कर्मचारी की मौत के मामले में मंगलवार को मृतक के स्वजनों व गांव खोजकीपुर के ग्रामीणों ने सनौली थाना में आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कई घंटे तक हंगामा किया। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि 24 घंटे में लापरवाही बरतने के आरोपित बिजली निगम के जेई, दोनों लाइनमैन व ठेकेदार को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे धरना देने पर मजबूर होंगे। हालांकि सनौली थाना प्रभारी एसआइ रामनिवास ने ग्रामीणों से कहा कि पुलिस को दो दिन का समय दो। जिसकी भी लापरवाही मिलेगी, उसे बख्शा नहीं जाएगा। ग्रामीणों ने दो दिन का समय देने से इन्कार कर दिया।

मृतक सुरेंद्र के साथ ही काम करने वाले ठेकेदार के छह अन्य कर्मचारियों ने मंगलवार को सनौली थाना पहुंचकर अपने बयान दर्ज कराए। उन्होंने भी लापरवाही बरते जाने का आरोप लगाया है। ग्रामीणों के भारी संख्या में पुलिस थाने में पहुंचने पर बापौली थाना प्रभारी यूएम खान भी पुलिस बल के साथ सनौली थाने पहुंचे। दोनों थाना प्रभारियों ने बुधवार को शाम चार बजे तक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। बिजली निगम के बापौली के एसडीओ नरेंद्र जागलान भी सनौली थाना पहुंचे। ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि वे मामले की जांच करवा रहे हैं कि बिजली बंद का परमिट होने के बावजूद भी लाइन चालू कैसे हुई।

सनौली थाना प्रभारी रामनिवास के आश्वासन पर दोपहर बाद करीब तीन बजे ग्रामीण पुलिस थाने से वापस लौटे।

बता दें कि सोमवार को गांव सनौली खुर्द में ट्रांसफार्मर के खंभे पर चढ़कर तार बदल रहे ठेकेदार के कर्मचारी सुरेंद्र निवासी खोजकीपुर की अचानक से बिजली आपूर्ति बहाल होने पर मौत हो गई थी। पुलिस ने मृतक सुरेंद्र के पिता की शिकायत पर जेई, दो लाइनमैन व ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

chat bot
आपका साथी