अंबाला में कोरोना संक्रमण से दो की मौत, अब तक 86 की मौत, 90 कोरोना संक्रमित मिले

अंबाला में कोरोना संक्रमण से दो की मौत हो गई। इसमें 56 वर्षीय महिला और 68 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। हालांकि दोनों मरीज पहले से गंभीर बीमारी से ग्रस्त थे। शुक्रवार का दिन स्वास्थ्य विभाग के लिए अच्छा भी रहा है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 07:59 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 07:59 PM (IST)
अंबाला में कोरोना संक्रमण से दो की मौत, अब तक 86 की मौत, 90 कोरोना संक्रमित मिले
अंबाला में कोरोना संक्रमित और मौत का सिलसिला बढ़ता जा रहा है।

अंबाला शहर, जेएनएन। अंबाला में कोरोना संक्रमण से दो की मौत हो गई। इसमें 56 वर्षीय महिला और 68 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। हालांकि दोनों मरीज पहले से गंभीर बीमारी से ग्रस्त थे। शुक्रवार का दिन स्वास्थ्य विभाग के लिए अच्छा भी रहा है।  इसमें कोरोना संक्रमित कम रही, तो  254 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर घर लौट गए। अंबाला में शुक्रवार को 90 कोरोना संक्रमित मिलने पर पॉजिटिव मरीजों की संख्या 7579 तक पहुंच गई है। इसमें अभी तक 6372 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं।

वर्तमान में 1121 सक्रिय मरीजों को मुलाना मेडिकल कालेज, मिशन अस्पताल, सिविल अस्पताल आदि में आइसोलेट किए हैं। शुक्रवार को बलदेव नगर में 56 वर्षीय महिला की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। हालांकि महिला शुगर, बीपी, थाइराइड और किडनी की बीमारी से ग्रस्त थी। महिला का इलाज ऑक्सीजन सपोर्ट पर चल रहा था, और हालत नाजुक होने पर महिला ने दमतोड़ दिया।

वहीं शहर के स्वामी मुहल्ला में 68 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। बुजुर्ग भी पहले से शुगर और सांस लेने में तकलीफ थी। अस्पताल में इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। जिले में कोरोना संक्रमण से अभी तक 86 मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमित के संपर्क में आने वालों के नमूने और स्क्रीङ्क्षनग करने का काम शुरू कर दिया है।

यहां पर कोरोना संक्रमित मिले

अंबाला में शुक्रवार को 90 कोरोना संक्रमित मिले हैं। शहर में 33, कैंट में 29, शहजादपुर में एक, मुलाना में 2, बराड़ा में 2, नारायणगढ़ में 11 और चौड़मस्तपुर में 12 कोरोना संक्रमित मिले हैं।

--------

अंबाला में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण से दो की मौत हो गई। वहीं 90 कोरोना संक्रमित मिले हैं।

डा. कुलदीप ङ्क्षसह, सीएमओ, अंबाला

chat bot
आपका साथी