कोहरे का कहर: नरवाना में रोडवेज और ट्रक की टक्कर, दो की मौत, आठ घायल

कोहरे की वजह से राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगातार हादसे बढ़ते जा रहे हैं। नरवाना में हिसार चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रोडवेज और ट्रक की टक्कर हो गई। इसमें दो लोगों की मौत हो गई।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 01:08 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 08:51 PM (IST)
कोहरे का कहर: नरवाना में रोडवेज और ट्रक की टक्कर, दो की मौत, आठ घायल
कोहरे का कहर: नरवाना में रोडवेज और ट्रक की टक्कर, दो की मौत, आठ घायल

पानीपत/जींद, जेएनएन। नरवाना में कोहरे की वजह से ट्रक और रोडवेज की टक्कर हो गई। दर्दनाक हादसा गांव हथौ के पास हाईवे हिसार चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग के पास हुआ। इस हादसे में ट्रक चालक और परिचालक की मौके पर मौत हो गई।

हिसार चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोहरे के चलते रोडवेज और ट्रक की टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक खराब होने की वजह से सड़क पर खड़ा था। उसे सही करने के लिए उसके पीछे चालक और परिचालक थे। तभी पीछे से तेज गति से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दी।

ट्रक चालक और परिचालक के ऊपर से गुजर गई रोडवेज
बताया जा रहा है कि रोडवेज ने ट्रक को पीछे से टक्कर मारी। ट्रक के पीछे उसके चालक और परिचालक खड़े हुए थे। तभी रोडवेज उनके ऊपर से गुजरती हुई ट्रक से जा भिड़ी। हादसे में दोनों की मौके पर मौत हो गई। 

 

रोडवेज में बैठे आठ लोग घायल
रोडवेज के चालक और एक अन्य चालक राजेंद्र को भी गंभीर चोटें आईं, जिन्हें पीजीआइ रेफर कर दिया गया। वहीं छह अन्य यात्रियों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

सुबह 6 बजकर 43 मिनट पर हुआ हादसा
सदर थाना क्षेत्र स्थित हथौ गांव के पास हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचे। एंबुलेंस से यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया गया। हरियाणा रोडवेज बस कैथल डिपो की है। रोडवेज की बस कैथल से सवारियों को लेकर हिसार की तरफ जा रही थी। हादसे में मरने वाले दोनों व्यक्तियों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। 

chat bot
आपका साथी