LIVE Coronavirus Cases in Panipat News: पानीपत में कोरोना संक्रमण के 675 केस आए सामने, तीन की मौत

पानीपत में लापरवाही भारी पड़ रही। पानीपत में कोरोना संक्रमण की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं 675 लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जिले में पहली बार एक साथ इतनी ज्‍यादा लोग संक्रमित मिले हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 27 Apr 2021 09:58 AM (IST) Updated:Tue, 27 Apr 2021 09:58 AM (IST)
LIVE Coronavirus Cases in Panipat News: पानीपत में कोरोना संक्रमण के 675 केस आए सामने, तीन की मौत
पानीपत में लापरवाही भारी पड़ गई है।

पानीपत, जेएनएन। कोरोना संक्रमण ने पानीपत को हिलाकर रख दिया है। हर रोज दुखद नए रिकार्ड बन रहे हैं। जिले में पहली बार एक साथ 675 लोग कोरोना से संक्रमित हुए। अब तक कोरोना के केस छह सौ पार नहीं हुए थे। उधर, स्वास्थ्य विभाग ने तीन लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत होने की पुष्टि की है। हालांकि असंध रोड पर श्मशान घाट में 17 लोगों के संस्कार हुए हैं। इनमें कइयों को कोरोना संक्रमण की आशंका है। सभी का कोरोना गाइडलांस के अनुसार ही संस्कार किया गया। इस तरह दो दिन में 35 लोगों के संस्कार हुए। इनमें दिल्ली के निवासी भी हैं।

चिंताजनक ये है कि मौत के बाद भी इंतजार ही करना पड़ रहा है। करीब 12 घंटे तक लोगों को शिवपुरी में खड़े रहना पड़ा। नंबर आने पर ही संस्कार हुआ। 

रोते रहे स्वजन

पानीपत के निजी अस्पतालों में शवों को कर्मचारी हाथ नहीं लगा रहे। जनसेवा दल के सदस्य आते हैं। वे ही शवों को ले जाते हैं। वे ही संस्कार करते हैं। इतना ही नहीं स्वजन भी दूर रहते हैं। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

1444 ने दिए सैंपल

अब कोरोना जांच के लिए सैंपल बढ़ा दिए हैं। सोमवार को 1444 लोगों ने सैंपल दिए। अब तक चार लाख से अधिक जांच करा चुके हैं।

18 हजार पार संक्रमित

कोरोना रोगियों की संख्या बढ़ती जा रही है। ये आंकड़ा अब 18 हजार पार हो चुका है। 18200 कोरोना संक्रमित अब तक हो चुके हैं। अब तक 213 लोगों की कोरोना से मौत हुई है।

दो दिन 1179 केस

दो ही दिन में कोरोना की लहर ने असर दिखा दिया है। 1179 केस सामने आ चुके हैं। एक दिन पहले 504 लोग कोरोना से संक्रमित हुए थे।

सिविल अस्पताल में दो वेंटिलेटर लगे

सिविल अस्पताल में दो वेंटिलेटर लगा दिए हैं। अब यहां चार वेंटिलेटर हो गए हैं। इन पर मरीज हैं। एक फिजिशयन ने सोमवार को ज्वाइन कर लिया है। दूसरा फिजिशयन मंगलवार को ड्यूटी ज्वाइन करेंगे।

chat bot
आपका साथी