अंबाला में तीन बच्चों का अपहरण, एक महिला का नाम आया सामने

अंबाला में तीन बच्‍चों का अपहरण हो गया है। वहीं गांव के लोगों ने गांव की ही एक महिला पर बच्‍चों के अपहरण का आरोप लगाया है। पुलिस जांच कर रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 03:15 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 03:15 PM (IST)
अंबाला में तीन बच्चों का अपहरण, एक महिला का नाम आया सामने
अंबाला में तीन बच्चों का अपहरण, एक महिला का नाम आया सामने

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। अंबाला के गांव गोरसिया से तीन बच्चों को अपहरण हो गया। परिवार के लोगों ने बच्चों की काफी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। परेशान होने के बाद परिवार के लोगों ने थाना नग्गल पुलिस को इसकी शिकायत दी। परिजनों ने गांव की एक महिला पर आशंका जताई है। 

जसपाल कौर की शिकायत पर गांव की महिला के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायत में जसपाल कौर ने बताया कि  उसके जेठ विदेश में रहते हैं उनके पास दो बेटे और एक बेटी है। जो अब उनके पास रह रहे थे। महिला ने बताया कि 12 अगस्त को वह अपने दो बच्चों के साथ दवाई लेने के लिए गांव जनसुई गई थी और उसकी सास पड़ोसियों के घर गई हुई थी, पीछे तीनों बच्चे थे। जब वह वापस घर आई तो तीनों बच्चे नहीं मिले। उन्हें शक है बच्चों का अपहरण गांव की उक्त महिला ने किया है। वह उसे बार-बार फोन पर संपर्क करना चाहा लेकिन संपर्क नहीं हो पाया अब फोन भी स्वीच ऑफ आ रहा है। 

स्‍नेचिंग का आरोपित गिरफ्तार, मोबाइल बरामद

थाना महेश नगर में दर्ज स्‍नेचिंग के मामले में पुलिस ने आरोपित विशाल वर्मा उर्फ विशु निवासी ट्यूबवेल कालोनी महेशनगर को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजा गया है। शिकायतकर्ता शंकर निवासी सुदामा टांगरी बांध ने 10 जुलाई 2020 को शिकायत दर्ज कराई थी कि 10 जुलाई 2020 को सी लाल अस्पताल के पास से किसी ने उसका फोन छीन लिया है। 

चोरी का आरोपित गिरफ्तार

थाना अंबाला कैंट में दर्ज चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपित गुलशन निवासी रणजीत नगर नजदीक सेवा समिति चौक अंबाला छावनी को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसका एक दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ।शिकायतकर्ता नवीन कुमार निवासी कच्चा बाजार अंबाला छावनी ने 12 अगस्त 2020 को शिकायत दर्ज करवाई थी कि 08 अगस्त 2020 को किसी ने बिग बाजार अम्बाला छावनी से उसकी मोटरसाईकिल चोरी कर ली है। 

मारपीट के मामले में आरोपित गिरफ्तार

थाना शहजादपुर पुलिस ने मारपीट के मामले में आरोपित तलवंत सिंह निवासी गांव घरोली को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजा गया है। शिकायतकर्ता जसिवंदर निवासी गांव घरोली ने 11 जून 2020 को शिकायत दर्ज करवाई थी कि आरोपित ने उसके घर में घुसकर उससे मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी है। 

मारपीट के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

थाना अंबाला छावनी के क्षेत्र एमसी कालोनी वाल्मीकि बस्ती में मारपीट के मामले में पुलिस ने आरोपित ऋषभ उर्फ जोम्बी व अश्विनी  निवासी वाल्मीकि बस्ती को गिरफ्तार किया। आरोपित को अदालत में पेश किया गया, जहां से उनको जमानत मिल गई। शिकायतकर्ता शुभम निवासी इंद्रा कालोनी वाल्मीकि बस्ती अम्बाला छावनी ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि 12 अगस्त 2020 को आरोपितों ने उसका रास्ता रोक कर उससे मारपीट की। 

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती लापता

थाना शहजादपुर में पुलिस ने शिकायत के आधार पर युवती के लापता होने का मामला दर्ज किया है। शिकायत में अशोक कुमार ने बताया कि उनकी बेटी घर से संदिग्ध परिस्थतियों में लापता हो गई। रिश्तेदारी में पूछताछ करने पर भी उसके बारे कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। 

chat bot
आपका साथी