दुर्वेश की हत्या के तीन सुपारी कीलर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता पानीपत 50 हजार रुपये की सुपारी लेकर दुर्वेश की हत्या करने के आरोपि

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 08:42 AM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 08:42 AM (IST)
दुर्वेश की हत्या के तीन सुपारी कीलर गिरफ्तार
दुर्वेश की हत्या के तीन सुपारी कीलर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : 50 हजार रुपये की सुपारी लेकर दुर्वेश की हत्या करने के आरोपित उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के हबीबगंज के विशाल, जटपुरा के प्रवीन और दनवीर को शनिवार को सीआइए-टू ने दिल्ली के करनाल करनाल बाईपास से गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। इस मामले में सुपारी देने वाले आरोपित हबीबगंज के दुष्यंत को पहले ही जेल भेजा जा चुका है।

सीआइए-टू प्रभारी विरेंद्र कुमार ने बताया कि विशाल, प्रवीन और दनवीर को नशे के लत है। लत पूरी करने के लिए रुपयों की जरूरत थी। नशे की वजह से ही उन्होंने 50 हजार रुपये लेकर दुर्वेश की हत्या की थी। तीनों आरोपित पानीपत में कई दिन रहे और उनके 10 हजार रुपये खर्च हो गए थे। हत्या के बाद 40 हजार रुपये आरोपितों ने नशा करने और फरारी काटने में खर्च कर दिये। सीआइए-टू आरोपितों की तलाश में पांच महीने से उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों की खाक छान रही थी।

यह है मामला

उत्तर प्रदेश के जिला अलीगढ़ के समैना गांव के 25 वर्षीय दुर्वेश की पत्नी का हबीबगंज का दुष्यंत कथित प्रेमी थी। स्वजनों ने दुष्यंत के साथ शादी नहीं की। दुष्यंत ने साजिश रची की दुर्वेश की हत्या करके प्रेमिका से शादी कर लेगा। दुर्वेश नांगल खेड़ी में किराये पर रहता था। रेकी करवाकर दुष्यंत ने अपने गांव के दोस्त विशाल को 50 हजार रुपये की दुर्वेश की हत्या की सुपारी दे दी। बीते 21 मार्च को शाम 7 बजे दुर्वेश कमरे से सेक्टर-29 में पालीवाल अभिटैक्स फैक्ट्री में काम करने में जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में फ्लोरा चौक के पास विशाल ने दोस्त प्रवीन व दनवीर के साथ मिलकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपित चाकू मौके पर छोड़कर भाग गये थे। दुर्वेश के भाई अनिल की शिकायत पर सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी