जो बताते थे किसान हितैषी, उनका दोहरा चेहरा आया सामने : भूपेंद्र हुड्डा

कृषि कानून किसानों के हित में नहीं है। किसान जायज मांग को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन चला रहे हैं। सरकार को उनकी मांग मान लेनी चाहिए। सरकार उक्त कृषि कानूनों को वापस लेकर किसानों से बात कर कानून बनाए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 31 Dec 2020 06:46 AM (IST) Updated:Thu, 31 Dec 2020 06:46 AM (IST)
जो बताते थे किसान हितैषी, उनका दोहरा चेहरा आया सामने : भूपेंद्र हुड्डा
जो बताते थे किसान हितैषी, उनका दोहरा चेहरा आया सामने : भूपेंद्र हुड्डा

जागरण संवाददाता, पानीपत : पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा बुधवार दोपहर सेक्टर 13-17 स्थित पानीपत टोल प्लाजा पर किसानों को समर्थन देने के लिए पहुंचे। पत्रकारों से बातचीत में हुड्डा ने कहा कि हम किसानों के साथ हैं। कृषि कानून किसानों के हित में नहीं है। किसान जायज मांग को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन चला रहे हैं। सरकार को उनकी मांग मान लेनी चाहिए। सरकार उक्त कृषि कानूनों को वापस लेकर किसानों से बात कर कानून बनाए। किसानों को किसी तरह की कोई शंका न रहे।

उन्होंने कहा कि वीरवार को सीएलपी चंडीगढ़ की बैठक है। हम विधानसभा का सत्र बुलाने की मांग करेंगे। यदि सरकार सत्र बुलाती है तो अविश्वास प्रस्ताव लाएंगे, उसमें कुछ लोगों का दोहरा चेहरा सामने आएगा। पता चलेगा कि कौन किसान के साथ है और कौन नहीं। कुछ लोग चुनाव से पहले खुद को किसान हितैषी बताते थे, जो चुनाव होने के बाद सत्ता के लालच में बह गए। अब उन्हें किसान नजर नहीं आ रहे।

पूर्व सीएम ने निगम व पालिका चुनाव पर कहा कि भाजपा अब मेयर चुनाव ही नहीं, बल्कि आने वाला हर चुनाव हारेगी। वहीं विधायक जयप्रकाश ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था, रोजगार व विकास का रास्ता गांव से होकर गुजरता है। गांव में किसान बसता है। इसलिए सरकार हठ का मार्ग छोड़ किसानों की बात मानें। उन्होंने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि किसान हितैषी बताने वाले दूर-दूर तक नजर नहीं आ रहे हैं। इस मौके पर कांग्रेस नेता वीरेंद्र शाह उर्फ बुल्लेशाह भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी