चोरों को भारी पड़ गई चोरी, जान बचा बाइक छोड़ भागे Panipat News

मकान मालिक ने किया विरोध तो चोरी करने आए युवक बाइक छोड़कर हुए फरार। घटना करनाल के घरौंडा की है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 07 Jan 2020 04:41 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jan 2020 04:41 PM (IST)
चोरों को भारी पड़ गई चोरी, जान बचा बाइक छोड़ भागे Panipat News
चोरों को भारी पड़ गई चोरी, जान बचा बाइक छोड़ भागे Panipat News

पानीपत/करनाल, जेएनएन। शहर की नसीब विहार कॉलोनी में दिनदहाड़े बाइक पर सवार तीन युवकों ने एक मकान में चोरी करने का प्रयास किया। मकान मालिक के विरोध करने पर युवक बाइक छोड़कर फरार हो गए। बाद में चार युवक एक बाइक पर सवार होकर दोबारा कॉलोनी में पहुंचे और बाइक ले जाने की कोशिश की लेकिन लोगों ने विरोध किया तो युवक दूसरी बाइक छोड़ कर भाग गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी सचिन कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। सोमवार को दोपहर लगभग एक बजे तीन युवक बाइक पर सवार होकर नसीब विहार कॉलोनी में पहुंचे और सुभाष शर्मा के मकान में दीवार फांद कर घुस गए। मकान में किराए पर रह रहे परिवार के लोगों ने इसकी भनक लगी तो उन्होंने इसका विरोध किया तो छीना-झपटी में युवक बाइक छोड़कर भाग गए।

घटना की सूचना मिलने के बाद कॉलोनी की  महिला, पुरुष एकत्रित हो गए। थोड़ी देर के बाद चार युवक एक बाइक पर सवार होकर आए और जबरन बाइक ले जाने का प्रयास किया, लेकिन लोगों ने इसका विरोध किया और युवकों को पकडऩे की कोशिश की। लोगों का गुस्सा देखते हुए युवक दूसरी बाइक भी छोड़कर भाग गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी सचिन कुमार कॉलोनी में पहुंचे और पूरे मामले की जांच की। पुलिस ने दोनों बाइक को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी