ताला तोड़कर शोरूम से चोरी, चंद मिनटों में लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

फैशन क्लब शोरूम के मालिक ने बताया कि उसने गोहाना रोड पर 29 जनवरी, 2016 को शोरूम खोला था। बुधवार सुबह लौटा तो शोरूम के ताले टूटे हुए थे।

By Ankit KumarEdited By: Publish:Thu, 27 Apr 2017 02:18 PM (IST) Updated:Thu, 27 Apr 2017 02:18 PM (IST)
ताला तोड़कर शोरूम से चोरी, चंद मिनटों में लाखों के सामान पर किया हाथ साफ
ताला तोड़कर शोरूम से चोरी, चंद मिनटों में लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

जेएनएन, पानीपत। गोहाना रोड पर एफसीआइ गोदाम के पास स्थित फैशन क्लब शोरूम के ताले तोड़कर 2.93 लाख रुपये के रेडीमेड कपड़े व जूते चोरी कर लिए। शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में पांच चोर दिखाई दिए हैं। वारदात को 15 मिनट के भीतर अंजाम दिया गया।

फैशन क्लब शोरूम के मालिक न्यू संजय कालोनी के राजेश ने बताया कि उसने गोहाना रोड पर 29 जनवरी, 2016 को शोरूम खोला था। वह गत मंगलवार रात नौ बजे शोरूम बंद करके घर चला गया था। बुधवार सुबह लौटा तो शोरूम के ताले टूटे हुए थे। सामान बिखरा था। 168 जोड़ी जूते, 15 पेंट, 20 शर्ट और 8800 रुपये चोरी कर लिए।

उसने सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो पता चला कि 2:30 बजे चोर ताला तोड़कर शोरूम में घुसे। एक चोर ने शटर बंद किया। इसके बाद जूते व कपड़ों के बोरों को घसीटकर चोर एफसीआइ गोदाम के पास ले गए। वहां से बोरों को वाहन में लादकर ले गए। 2:45 बजे चोर शोरूम में चोर भाग चुके थे। मामले की सूचना मिलते ही एफएसएल टीम व सीआइए स्टाफ ने मौका मुआयना किया। राजेश की शिकायत पर आठ मरला चौकी ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: आवारा कुत्तों का आतंक रोकने के लिए आगे आया महिलाओं का ग्रुप

chat bot
आपका साथी