पानीपत में चोरी, तीन नौकरों ने दुकान से दो लाख के पुर्जें चुराकर कबाड़ी को बेचे

पानीपत में नौकरों ने ही मालिक को धोखा दिया। तीन नौकरों ने दुकान से पुर्जें चुराकर कबाड़ी को बेच दिए। मामला बिशन स्‍वरूप कालोनी स्थित एक दुकान का है। तीन नौकरों ने दो लाख के पुर्जे कबाड़ी को बेच दिए।

By Vijay Edited By: Publish:Wed, 05 Oct 2022 01:51 PM (IST) Updated:Wed, 05 Oct 2022 01:51 PM (IST)
पानीपत में चोरी, तीन नौकरों ने दुकान से दो लाख के पुर्जें चुराकर कबाड़ी को बेचे
पानीपत में दुकान में चोरी की वारदात।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत के बिशन स्वरूप कालोनी स्थित एक दुकान से तीन नौकरों ने दो लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। चोरी के दो आरोपित सगे भाई हैं। इस गिरोह में कबाड़ी व अन्य युवक भी शामिल हो सकते हैं। पुलिस आरोपितों की तलाश में संभावित ठिकानों का पता लगाने में जुटी है।

बिशन स्वरूप कालोनी के अंकित कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि उसने कालोनी में ही शिवपुर के पास प्रतीक टेक्सटाइल के नाम से दुकान कर रखी है। वह धागा मशीनों के स्पेयर पार्टस बेचता है। उसकी दुकान में अर्जुन नगर का अवनीश, पुरेवाल कालोनी का विक्की व हिमांशु काम करते हैं। तीनों नौकर ग्राहकों को काउंटर पर सामान लाकर देते हैं। उसका दुकान से काफी सामान कम हो रहा था। उसने तीनों नौकरों पर निगरानी रखनी शुरू कर दी थी। उसके पास रवि नामक नौकर है।

रवि उसके कहे अनुसार दुकानों पर स्पेयर पार्टस देकर आता है। 30 नवंबर को रवि ने विक्क के बैग में दुकान से चोरी किया गया स्पेयर पार्टस देख लिया था। उसने सख्ती से पूछताछ की तो विक्की ने बताया कि वह अपने भाई हिमांशु और अवनीश के साथ मिलकर काफी दिन से दुकान से स्पेयर पार्टस चोरी करता था। चोरी किए स्पेयर पार्टस को कबाड़ियों को बेचकर तीन रुपये आपस में बांट लेते थे।

कई दिन से उक्त तीनों नौकर दुकान पर नहीं आ रहे हैं। उसके दुकान से इन्सर्ट प्लेट, नावल प्लेट, जिंक प्लेट, मैगनेट आयल, सैटिंग प्लेट, कसकुट व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। अंकित कुमार ने पुलिस से मांग की है कि तीनों नौकरों के अलावा इस गिरोह में और भी कई लोग शामिल हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई करके उसका चोरीशुदा दो लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। थाना शहर पुलिस ने केस दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी